-पुलिस को मौके से मिली डायरी के पन्नों में पति द्वारा प्रताडि़त करने की बातें लिखी

>BAREILLY: बारादरी थाना क्षेत्र जोगी नवादा में गत 17 मार्च को हुई सोनी की हत्या मामले में उसकी डायरी ने कई राज खोले हैं। पुलिस को मौके से एक डायरी के पन्ने मिले थे। जिस पर किरन ने अपनी दर्द भरी दास्तान लिखी है। उसका पति उसे प्रताडि़त करता था। इस बात का जिक्र डायरी में है। अब पुलिस ने डायरी को केस में शामिल कर लिया है जिसका इस्तेमाल आरोपी पति और ससुराल वालों को सजा दिलाने में मदद करेगी। बता दें इस मामले में आरोपी सास-ससुर अभी भी फरार चल रहे हैं।

मारकर बहुत खुश होंगे आप

पुलिस के मुताबिक किरन पढ़ी-लिखी थी। इसलिए वह अक्सर डायरी में डेट डालकर अपनी बातें लिखती रहती थी। डायरी के एक पन्ने में 12 अप्रैल की डेट में लिखा है कि आज तक मुझे जिंदगी में किसी ने एक चांटा तक नहीं मारा था लेकिन अब आपने मुझे चांटा मारा है। आप चांटा मारकर बहुत खुश होंगे। इसके अलावा उसने दूसरी डेट में लिखा है कि, मेरे पति ने मुझे लात-घूंसों से मारा है। मेरी कोई गलती भी नहीं है लेकिन फिर भी मेरे पति ने मेरे साथ मारपीट की। मेरे पति आए दिन मेरे साथ मारपीट करते हैं। मेरे पति मुझ पर शक करते हैं कि मेरा किसी से संबंध है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है। वह अपने पति से बहुत प्यार करती है। इसके अलावा भी उसने अलग-अलग पन्नों पर पति प्रताडि़त करने की बात कही है।

सहेली के आने पर किया कत्ल

बता दें कि 17 मार्च की सुबह किरन की पति व सास-ससुर ने गला दबाकर हत्या कर दी थी। बृजेश किरन पर शक करता था और एक सहेली के घर आने के चलते उसके साथ मारपीट की थी। पति बृजेश ने पुलिस को पंखे से सुसाइड करने की कहानी बताई थी। जबकि परिजनों ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मौके से पति को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन सास-ससुर फरार हो गए थे। जब पुलिस ने किरन के कमरे की गहनता से जांच की थी तो उसके कमरे से डायरी के पन्ने मिले थे।