-भाजपा कार्यकर्ता 14 से 20 सितंबर तक मनाएंगे सेवा सप्ताह

बरेली : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर शहर में कई जगह रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। सिविल लाइंस स्थित बीजेपी ऑफिस सहित महिला क्लब ने भी प्रधानमंत्री का जन्मदिन सादगी पूर्वक मनाया। इसके साथ ही रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। सभी का कहना था कि कोरोना काल में रक्तदाता कम आ रहे हैं। ऐसे जरूरतमंद को ब्लड मिल सके और उसकी जान बच सके इसीलिए सभी रक्तदान के लिए आगे आए हैं।

सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जन्मदिन

बीजेपी महानगर की तरफ से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाया जा रहा है, जिसके तहत 14 सितम्बर से 20 सितम्बर तक कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। मंडे को पार्टी कार्यालय पर रक्तदान शिविर का आयोजन हुआ जिसमें युवा मोर्चा के मेंबर्स ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया। इस मौक पर करीब 70 यूनिट ब्लड लोगों ने दान किया। महानगर अध्यक्ष डॉ। केएम अरोरा ने कहा कि प्रधानमंत्री का जन्मदिन एक यादगार के रूप मनाया जा रहा है।

महिला क्लब ने किया ब्लड डोनेट

इनरव्हील क्लब बरेली मरकरी और महिला मोर्चा की तरफ से ब्लड डोनेशन कैंप आईएमए हाल में लगाया गया। जिसमें क्लब की महिलाओ ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। क्लब की प्रेसिडेंट सुधा सक्सेना ने बताया कि वह 9वीं बार रक्तदान कर रही हैं। सुधा सक्सेना हर छह महीने बाद ब्लड डोनेट करती है। इस मौके पर रचना सक्सेना, क्लब की चार्टर प्रेसिडेंट अनीता गोयल, सेक्रेटरी रचना सक्सेना, महामंत्री महिला मोर्चा नंदा अग्रवाल, नीरू सक्सेना, अंजना सक्सेना, पूनम अग्रवाल, राखी भसीन सहित क्लब के 4 लोगों ने ब्लड डोनेट किया।