- कोतवाली क्षेत्र का रहने वाला है युवक, सीबीगंज क्षेत्र में हुई घटना

बरेली: फास्टफूड लेने बाजार गए एक युवक लहूलुहान स्थिति में सड़क किनारे पड़ा मिला। पुलिस ने उसे गंभीर हालत में लेकर जिला अस्पताल पहुंची जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक के पिता का आरोप है कि उनके बेटे के ससुरालियों ने उसकी पीटकर हत्या की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हादसे में मौत का दावा

कोतवाली क्षेत्र के ख्वाजा कुतुब निवासी नजर हुसैन नियाजी थर्सडे शाम लगभग 7 बजे फास्टफूड लाने की बात कहकर घर से निकला था। काफी देर तक घर न लौटने पर उसके पिता ने जब उसे फोन किया तो कॉल पुलिस ने रिसीव की। पुलिस ने उन्हें बताया कि उनके बेटे का सीबीगंज के गोविंदपुर इलाके में एक्सीडेंट हो गया है। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

9 मंथ पहले हुई थी शादी

मृतक के पिता इदरीश अली सन्ने नियाजी ने बताया कि 9 माह पहले ही उनके बेटे की शादी हुई थी। शादी के दो माह बाद से ही उसकी पत्‍‌नी मायके में रह रही है। उनका आरोप है कि उनके बेटे के ससुरालियों ने ही इसकी हत्या कर दी है। वहीं पुलिस का कहना है कि नजर हुसैन सड़क हादसे में घायल हुआ था। गंभीर चोट लगने के कारण उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।