-शहर में फेस्टिव पर बढ़ी फुटवियर में स्पो‌र्ट्स शूज की डिमांड

-कस्टमर्स के लिए शोरूम पर कई तरह के ऑफर्स मौजूद

30-परसेंट मार्केट ऑनलाइन ने कर दिया डाउन

बरेली: कस्टमर्स की राह देख रहे फुटवियर मार्केट में फेस्टिव सीजन शुरू होते ही बहार लौटने लगी है। फुटवियर शॉप पर वेडिंग सीजन की भी खूब खरीदारी हो रही है। जिससे कस्टमर्स ही नहीं शोरूम ओनर्स के भी चेहरे खिले हुए हैं। शोरूम ओनर्स की माने तो ऑनलाइन मार्केट ने उनका 30 परसेंट का कारोबार ठप कर दिया है, इस पर लगाम लगनी चाहिए। जबकि शहर में कंपनी के शोरूम पर भी कस्टमर्स को डिस्काउंट के साथ ऑफर्स भी उपलब्ध हैं।

मार्केट में लौटी रौनक

लॉकडाउन के बाद से काफी समय मंदी की मार झेल रहे फुटवियर शोरूम ओनर्स अब वेडिंग के साथ फेस्टिव सीजन आने से खुश हैं। मार्केट में इस वक्त सबसे अधिक फेस्टिव के साथ वेडिंग की शापिॅंग सबसे अधिक हो रही है। मार्केट में महिलाओं के लिए फैंसी फुटवियर की भी खासी डिमांड देखी जा रही है। शोरूम के साथ रोडस पर लगी फड़ मार्केट में करवा चौथ से पहले काफी भीड़ रही.वहीं शोरूम ओनर्स की माने तो बरेलियंस के लिए इस वक्त ब्रांडेड फुटवियर

नए कलेक्शन की भरमार

मार्केट में शोरूम्स पर इस वक्त अनलॉक में फुटवियर में नए कलेक्शन की भरमार है। शोरूम ओनर्स का कहना है कि इसीलिए फुटवियर मार्केट में कस्टमर्स को डिस्काउंट न के बराबर दिया जा रहा है। क्योंकि नए कलेक्शन पर डिस्काउंट नहीं मिल पा रहा है। वहीं पुराने कलेक्शन पर कस्टमर्स को डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं कस्टमर्स को लुभाने के लिए शोरूम ओनर्स कैशबैक की भी सुविधा दे रहे हैं।

बोले शोरूम ओनर्स

-इस वक्त कस्टमर्स की संख्या मार्केट में ठीक है इससे फुटवियर की भी बिक्री बढ़ी है। मार्केट में काफी समय से मंदी थी इसीलिए शोरूम ओनर्स भी परेशान थे।

हन्नान शमसी, शोरूम ओनर

-मार्केट में अब ब्रांडेड फुटवियर की डिमांड बढ़ी है इसके साथ यूथ में स्पो‌र्ट्स शूज का क्रेज है। मार्केट में फुटवियर की ठीक बिक्री चल रही है, कस्टमर्स अब मार्केट में आने शुरू हो गए हैं।

स्वरूप सिंह, शोरूम ओनर

-मार्केट में इस वक्त कस्टमर्स की ठीक संख्या आने लगी है। यही कारण है अब सभी शोरूम पर ठीक बिजेनस निकल रहा है। फुटवियर मार्केट में भी अब अच्छा काम निकल रहा है। ब्रांडेड माल की मांग बढ़ी है।

भूपेन्द्र सिंह, शोरूम ओनर

-फेस्टिव के साथ अब ठंड की सीजन भी शुरू हो रही है इसीलिए अब फुटवियर की शॅपिंग के लिए आया हूं। इस समय मार्केट में नए कलेक्शन काफी अच्छे-अच्छे हैं।

विशाल कस्टमर