-मॉडल टाउन में पीएनजी लाइन डालने के दौरान टूटी पाइप लाइन

घरों में पानी भरने से लोग परेशान, जिम्मेदार बेखबर

बरेली : मॉडल टाउन में पीएनजी की लाइन की डालने के लिए की जा रही खोदाई यहां के लोगों के लिए मुसीबत का सबब बन गई। लाइन बिछाने के दौरान हुई ड्रिलिंग से अंडरग्राउंड वाटर लाइन ब्रेक हो गई। इससे कॉलोनी की सड़कों पर पानी की धार बहने लगी और जलभराव हो गया। लोगों के घरों में भी पानी भर गया। लोगों की शिकायत के बाद भी नगर निगम ने उनकी समस्या पर गौर तक नहीं किया।

विभागों में नहीं तालमेल

सीयूजीएल शहर को सीएनजी के साथ ही पीएनजी से भी जोड़ रही है। शहर की आउटर कॉलोनीज को पीएनजी से जोड़ने के बाद अब शहर के अंदर भी पीएनजी लाइन डाली जा रही है। संडे को मॉडल टाउन में पाइप लाइन डाली गई। दोपहर में पाइप लाइन डालने के लिए गुरुद्वारा के पास ड्रिलिंग की गई। इसके बाद कंपनी के कर्मचारी चले गए। इस दौरान अंडर ग्राउंड पानी की पाइप लाइन बे्रक हो गई, लेकिन पानी की सप्लाई उस समय बंद होने के चलते पता नहीं लगा। नगर निगम और सीयूजीएल के बीच ठीक तालमेल बना रहता तो इस तरह की दिक्कत नहीं आती।

घरों में भरा पानी तो दौड़े लोग

ईवनिंग में जब ओवरहेड टैंक से पानी की सप्लाई चालू की गई तो गुरुद्वारे के पास पानी का फव्वारा फूट पड़ा। पानी की तेज धार सड़कों पर बहने लगी। देखते ही देखते आस-पास की गलियों में भी पानी भर गया और कुछ देर बाद घरों में पानी घुसने लगा। इस पर कॉलोनी के लोग ओवरहेड टैंक तक गए और यहां तैनात कर्मचारी से पानी की सप्लाई बंद करने की गुहार लगाई, लेकिन पानी की सप्लाई बंद नहीं की गई। इससे कॉलोनी वासियों को जलभराव की समस्या से निजात नहीं मिल सकी।

मॉडल टाउन में वाटर सप्लाई लाइन लीकेज होने की उनके पास कोई शिकायत नहीं पहुंची है। जानकारी जुटाई जाएगी और तत्काल कर्मचारियों को मौके पर भेजकर समस्या का समाधान कराया जाएगा।

आरके यादव, जीएम जलकल