इंटरनेशनल डॉग डे पर विशेष

- मसूरी में विक्रांत मैसी के साथ अप कमिंग मूवी में कर रहा काम

- सितंबर में सेकेंड शूट के लिए दूसरे शहर क्रू के साथ करेगा कूच

बरेली : जिला बरेली के कई ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने मायानगरी के बॉलीवुड में अपने दम का लोहा मनवाया है, लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि अब बरेली के पेट्स की भी बॉलीवुड में दस्तक हो गई है। इस फेहरिश्त में सबसे पहला नाम है ब्रूनो का, जो कि एक डॉगी है। ब्रूनो अब किसी पहचान का मोहताज नहीं है। वर्तमान में यह डॉगी बॉलीवुड की अप कमिंग में मूवी के लिए मसूरी में क्रू का अहम हिस्सा है।

पांच माह की ट्रेनिंग ने बनाया स्टार

कहते हैं न कि पूत के पांव पालना से ही पता लग जाते हैं ऐसा ही कुछ ब्रूनो के साथ भी है। ब्रूनो को पालने वाले एडवोकेट राजीव प्रधान ने बताया कि उन्होंने ब्रूनो को अपने दोस्त के यहां से लिया था। बचपन से ही ब्रूनो की अठखेलियां सभी का मन मोह लेती थीं, लेकिन सबसे अलग बात अन्य डॉगी से ब्रूनो को अलग जो करती है वो यह है कि महज पांच माह की ट्रेनिंग में ही ब्रूनो कुछ बोलने पर फौरन बातों को समझने लगा।

ट्रेनर के माध्यम से ब्रूनो ने मारी एंट्री

बरेली के कैंट निवासी शिव के दोस्त विजय बॉलीवुड के मूवीज में डॉगी के सप्लायर हैं चूंकि मूवी की शूट लोकेशन मसूरी थी तो उन्होंने अपने दोस्त शिव से पास के ही किसी डॉगी के बारे जानकारी ली। इस पर शिव ने ब्रूनो के बारे में बताया। इसके बाद विजय ने बरेली आकर ब्रूनो का ऑडीशन लिया। ब्रूनो का विडियो शूट कर मूवी के क्रू को भेजा जो कि सबको बहुत पसंद आया। इस पर 18 अगस्त को ब्रूनो को विजय अपने साथ शूटिंग के लिए मसूरी ले गए और ब्रूनो ने बॉलीवुड में एंट्री मारी।

रिजू की तमन्ना डॉगी ने की पूरी

डॉगी को पालने वाले राजीव प्रधान ने बताया कि उनके छोटे बेटे रिजू की ख्वाहिश बॉलीवुड में कॅरियर बनाने की थी, तमाम प्रयास किए लेकिन सपना आस ही बनकर रह गया। लेकिन उनके सपने को उनके डॉगी ब्रूनो ने अचीव किया। ब्रूनो की बॉलीवुड में एंट्री होने की सबसे अधिक खुशी रिजू को है।

क्रू का सबसे चहेता ब्रूनो

अप कमिंग मूवी की शूटिंग मसूरी में चल रही है। इस मूवी में रोहित रॉय और विक्रांत मैसी समेत अन्य कई सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं। सबसे अलग बात यह है कि सभी क्रू मेंबर्स का ब्रूनो सबसे चहेता है। अधिकांश मेंबर्स शूटिंग के बाद ब्रूनो के साथ खूब मस्ती करते हैं। वहीं लंच और डिनर भी ब्रूनो के साथ ही मस्ती करते हुए करते हैं।