-यूएसए से कोविड वॉलंटियर ने कॉल करके बरेली राजेन्द्र नगर निवासी युवक के पिता की कराई हेल्प

बरेली :

हेलो मैं यूएसए से कॉल कर रहा हूं, अतुल जी क्या एक पेशेंट्स को ऑक्सीजन मिल जाएगी। जी हां कुछ इसी तरह से निवेदन ग्रीन पार्क निवासी अतुल शर्मा के पास ट्यूजडे को एक कॉल करने वाले ने किया। कॉल करने वाले ने खुद को भी कोविड वॉलंटियर बताया, उसने बताया कि उसका कोई परिचित बरेली में ज्यादा बीमार है और उसे ऑक्सीजन की सख्त जरूरत है। इसीलिए उसे ऑक्सीजन दिला दीजिए। इतना सुनते ही डॉ। अतुल ने पेशेंट को ऑक्सीजन मुहैया कराने के लिए प्रयास किया और उसे ऑक्सीजन मिल गई। जिसके लिए कॉल करने वाले ने थैंक्स बोला। ज्ञात हो डॉ। अतुल शर्मा कोविड पेशेंट्स हेल्प बरेली ग्रुप नाम से कोविड पेशेंट्स की हेल्प कर रहे हैं।

तुरंत हो गया सिलिंडर रिफिल

शहर के राजेन्द्र नगर निवासी जितेन्द्र के पिता की हालत बिगड़ी तो उनका ऑक्सीजन लेबल डाउन हो गया। इस पर उनके बेटे जितेन्द्र ने ऑनलाइन नम्बर हेल्प के लिए सर्च किया और कॉल की तो वह नम्बर अमेरिका कनेक्ट हो गया। इस पर वहां के कोविड वॉलंटियर ने उनकी पूरी समस्या को सुना और उनकी बरेली के ग्रीन पार्क निवासी डॉ। अतुल से बात कर उनकी भी बात कराई। जितेन्द्र ने बताया कि सिलिंडर की व्यवस्था वह कर लेंगे लेकिन ऑक्सीजन रिफिल कराने की व्यवस्था उनके पास नहीं है। इस पर डॉ। अतुल ने जितेन्द्र का ऑक्सीजन सिलिंडर रिफिल कराया.

अदर स्टेट से भी कर रहे कॉल

कोविड हेल्पलाइन चला रहे डॉ। अतुल के पास इस तरह की कोई पहली कॉल ही नहीं आई, दिन भर इस तरह की कॉल आती हैं जिनकी हेल्प के लिए वह और उनकी टीम में जुड़े सभी सक्रिय सदस्य तैयार रहते हैं। डॉ। अतुल बताते हैं कि कोविड हेल्प लाइन से जुडे़ उनके सभी साथी जरूरतमंदों की मदद के लिए किसी भी समय तैयार रहते हैं। इसके लिए उनके पास बरेली से ही नहीं अदर स्टेट और दूसरे देशों से भी कॉल आती हैं जिनकी वह हेल्प कर रहे हैं।