लोन न चुकाने पर रिकवरी होने पर रच दी लूट की झूठी कहानी

चेकिंग के आदेश के बाद इज्जतनगर पुलिस से क्लियर हुई कहानी

<लोन न चुकाने पर रिकवरी होने पर रच दी लूट की झूठी कहानी

चेकिंग के आदेश के बाद इज्जतनगर पुलिस से क्लियर हुई कहानी

BAREILLY:

BAREILLY: सुभाषनगर में रामगंगा पुल के पास कार लूट की झूठी सूचना से हड़कंप मच गया। वायरलेस पर डीआईजी व एसपी सिटी ने चेकिंग के आदेश दे लिए, लेकिन कुछ देर पता चला कि फाइनेंस कंपनी ने गाड़ी रिकवरी की और इसकी सूचना भी इज्जतनगर थाना में दी है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों की ओर से क्भ्क् की कार्रवाइर्1 की है।

किश्त टूटने पर की रिकवरी

सहसवान बदायूं निवासी सत्यप्रकाश ने चेन्नई की कंपनी से फोर्ड क्लोजर गाड़ी लोन पर ली है। वह लोन की किश्तें नहीं जमा कर रहा था। संडे को उसका भाई अशोक कुमार कार लेकर बरेली आ रहा था। रास्ते में उसे कंपनी के रिकवरी एजेंट संतोष, सोनू व राजकुमार ने कुष्ठ आश्रम रामगंगा के पास रोक लिया। यहां पर करीब क्भ्-ख्0 मिनट तक अशोक से बात हुई और गाड़ी रिकवरी के कागज पर साइन कराने के लिए कहा, लेकिन अशोक ने साइन नहीं किए। कुछ देर में वह रामगंगा चौकी गया और कार लूट की कहानी गढ़ी। चौकी इंचार्ज के पूछने पर उसने तीन-चार अज्ञात बदमाशों का नाम ले दिया।

कंट्रोल रूम में दी सूचना

सूचना कंट्रोल रूम में दी गई तो डीआईजी व एसपी सिटी ने सभी थानों की पुलिस को चेकिंग का आदेश दे दिया। कुछ देर बाद इज्जतनगर पुलिस ने सूचना दी कि गाड़ी लूटी नहीं गई है बल्कि इसकी रिकवरी की गई है। रिकवरी करने वालों ने उनके थाना में एंट्री भी कराई है। तब कहीं जाकर असली कहानी सामने आई। एसओ सुभाषनगर जेपी यादव ने बताया कि लूट की झूठी सूचना दी थी। दोनों पक्षों का क्भ्क् में चालान किया जा रहा है।