-भुडि़या कालोनी के कठन करी रोड पर दो बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-पैसे लेकर कंपनी के दो कर्मचारी जा रहे थे क्षेत्र के गांव भुडिया

बहेड़ी: तहसील के गांव भुडि़या कालोनी में ट्यूजडे को दो बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गांव सेस्वयं सहायता समूह से पैसा एकत्र कर ला रहे एक चिट फंड कम्पनी के कर्मचारियों से तमंचे के बल पर 96 हजार रुपए से भरा बैग छीन लिया। जिसके बाद बदमाश तमंचा लहराते हुए फरार हो गए.पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा कायम कर लिया है।

दिन में दो बजे हुई लूट

गौरव मौर्या पुत्र अजय मौर्या नगर के महादेवपुरम् मोहल्ला स्थित सेटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क नामक चिट फंड कम्पनी में कैशियर के पद पर काम करता है। गौरव ने बताया कि वह बाइक से गांव भुडि़या कालोनी में कम्पनी के बनाये गये स्वंय सहायता समूहों को रुपए बांटने एक बैग में 95 हजार नौ सौ सत्तर रुपए लेकर दोपहर ढाई बजे जा रहा था। बैग उसके साथ चल रहे एक अन्य कम्पनी कर्मचारी ने पकड़ रखा था.कठनकरी गांव के पास दो बाइक सवार बदमाशों ने उनकी बाइक से ओवरटेक कर रोक लिया, और तमंचा के बल पर रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए।

पहले भी हो चुकी है लूट

सेटिन क्रेडिट केयर नेटवर्क के कर्मचारी से पहले भी लूट की वारदात हो चुकी है। वर्ष 2013 के नवम्बर माह में कम्पनी के एरिया मैनेजर व ब्रांच मैनेजर से बाइक सवार बदमाशों ने 40 लाख रुपए से भरा बैग की लूट लिया था। जबकि बीते साल नवम्बर में इसी कम्पनी के कर्मचारियों से नदेली रोड पर गरीबपुरा गांव के पास 30 हजार की लूट को भी बाइक सवार बदमाशों ने अंजाम दिया था

पुलिस के हाथ हैं खाली

थाना क्षेत्र के अ‌र्न्तगत घटी पिछली लूट व डकैती की वारदातों का वर्क आउट करने में बहेड़ी पुलिस फिसड्डी साबित हुई है। वर्ष 2015 जनवरी में थाने के सामने एक चिकित्सक के घर से बदमाशों ने लाखों की डकैती डाली थी। इसी तरह बीते साल राजा टाकीज के सामने दो राइस मिलर्स हाजी कमरूद्दीन व उनके पार्टनर से बैंक से रुपए का बैग ले जाते समय साढ़े तीन लाख की लूट बाइक सवार बदमाशों ने की थी। इसी साल फरवरी माह में शाहजीनगर नई बस्ती निवासी इमाम अतीक अहमद के मकान में लाखों का माल साफ कर दिया था। पुलिस अभी तक किसी भी लूट व डकैती का खुलासा नहीं कर सकी।