- निजी मेडिकल कॉलेज के कोविड एल टू में इलाज के दौरान बुजुर्ग ने तोड़ा दम

- आईवीआरआई, ट्रू नेट और प्राइवेट लैब से आई रिपो‌र्ट्स में 153 पेशेंट्स में कोरोना की पुष्टि

बरेली : जिले में कोरोना संक्रमितों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। एक ओर जहां डेली 150 के करीब पेशेंट्स में कोरोना की पुष्टि हो रही है वहीं कोरोना संक्रमित पेशेंट्स की डेथ का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में सैटरडे को शहर निवासी कोरोना संक्रमित एक बुजुर्ग की कोविड एल टू हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हो गई। अब तक कोरोना संक्रमित 93 पेशेंट्स दम तोड़ चुके हैं।

इनकी हुई मौत

शहर के थाना किला के नौमहला निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग की हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें 5 अगस्त को डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया था जहां से जांच के लिए उनका सैंपल भेजा गया था सात जून को बुजुर्ग की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई तो उन्हें डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल से निजी मेडिकल कॉलेज में बने कोविड एल टू हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था। सैटरडे को दोपहर में बुजुर्ग ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

153 में कोरोना की पुष्टि

सैटरडे को आईवीआरआई से 310 सैंपल की रिपोर्ट आई जिसमें 18 पेशेंट्स पॉजिटिव पाए गए वहीं एंटीजन और ट्रू नेट से हुई जांचों में 135 पेशेंट्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई।

सैटरडे को 153 पेशेंट्स की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। वहीं कोविड एल टू हॉस्पिटल में एडमिट बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हुई है। प्रशासन और मृतकों के परिजनों को इस बाबत सूचना दे दी गई है।

डॉ। अशोक कुमार, डीएसओ।