-फिल्मी गानों पर ठुमके लगाता दिखा स्टाफ, सीएमएस के स्वस्थ होने की खुशी में नियमों की उड़ाई धज्जियां

बरेली : 300 बेड हॉस्पिटल में कभी मरीजों को बदबूदार पानी दिया जा रहा है तो कभी देरी से खाना पहुंचाया जा रहा है लेकिन संडे को एक और मामला उजागर हुआ जिससे हेल्थ अफसरों के कान खड़े कर दिए। संडे को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें हॉस्पिटल परिसर में ही डीजे की धुन पर यहां तैनात नर्सिग, पैरामेडिकल और फोर्थ क्लास कर्मचारी बॉलीवुड के गानों पर ठुमके लगा रहा है।

सीएमएस के स्वस्थ होने की खुशी

करीब एक माह पहले 300 बेड हॉस्पिटल के सीएमएस डॉ। वागीश वैश्य स्वस्थ होकर पिछले सप्ताह चार्ज लेने पहुंचे थे, उनको बीते दिनों हार्ट अटैक हुआ था। उनका इलाज एसआरएमएस मेडिकल कॉलेज में चल रहा था, उनके आने की खुशी में स्टाफ ने प्रशासनिक भवन में रंगोली बनाकर सजावट की गई थी। वहीं डॉ। वागीश के आने पर स्टाफ ने गर्मजोशी से स्वागत किया। स्वागत के बाद डॉ। वागीश अपने केबिन में चले गए। उनके लौटने की खुशी में हॉस्पिटल के स्टाफ ने सभी नियमों को ताक पर रख दिया और हॉस्पिटल परिसर में ही तेज में आवाज में बॉलीवुड गाने चलाए। साथ ही उन गानों पर जमकर ठुमके भी लगाए। इसके बाद भी जिम्मेदारों ने उन्हें रोकने की जहमत नहीं उठाई। वहीं मामले को लेकर डॉक्टर वागीश का कहना है कि उनको इसके बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई।

सरकारी परिसर में इस तरह के गानों पर डांस करना नियम विरूद्ध है, कर्मचारियों को कड़ी चेतावनी दी गई है। जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

डॉ। एसके गर्ग, सीएमओ।