- इज्जतनगर क्षेत्र का मामला, मौके से दो जोड़ी चप्पल और दो ग्लास भी मिले

बरेली: महानगर कॉलोनी के ग्राउंड में ट्यूजडे सुबह एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस शव पोस्टमार्टम को भेजकर उसकी शिनाख्त करने में जुट गई। इसके बाद परिजनों को सूचना दी गई। वहीं परिजनों ने परिस्थितियां देख जहर देकर हत्या किए जाने का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस की सूचना पर फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन की।

रंजिश कोई नहीं

धौरेरा माफी निवासी निवासी अमर सिंह पटेल सुबह करीब नौ बजे शव मिलने की सूचना पर महानगर ग्राउंड में पहुंचे। फिर उन्होंने शव की शिनाख्त उनके रिश्ते के भांजे राजेंद्र सिंह पटेल पुत्र त्रिवेणी सिंह पटेल (45) के तौर पर की। बताया कि वह ड्राइवर था। इसी से अपने परिवार की गुजर बसर करता था। अमर सिंह ने बताया कि जहां पर राजेंद्र का शव पड़ा था वहां कुछ सामान भी पड़ा था। परिजनों ने किसी तरह की रंजिश से इनकार किया है लेकिन उन्हें शक है कि किसी ने राजेंद्र की जहर देकर हत्या की है। अमर सिंह ने बताया कि राजेंद्र शराब का आदि नहीं था। उन्होंने आशंका जताई है कि हो सकता है कि किसी ने राजेन्द्र को शराब में जहर दिया हो। इंस्पेक्टर नीरज कुमार ने बताया पुलिस जांच कर रही है। यदि किसी ने युवक की हत्या की है तो कातिल जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

मौके से मिली चप्पलें और दो गिलास

जांच के लिए पहुंची फॉरेंसिक टीम को घटना स्थल पर दो जोड़ी चप्पल और दो फाइवर के गिलास मिले हैं। पुलिस ने चप्पलों और गिलासों को कब्जे मे ले लिया है। परिजनों का कहना है कि मौके से बरामद हुई चप्पलों में एक जोड़ी चप्पल राजेंद्र की हैं। जबकि दूसरी जोड़ी चप्पल किसी की हैं, पता नहीं। वहीं एक गिलास भी राजेंद्र का हो सकता है। मौके पर मिली चप्पलों और गिलासों के कारण ही परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। फॉरेंसिक टीम सभी तथ्यों की बारीकी से जांच कर रही है।