- सुभाष नगर पीएचसी पर कोविड कैंप में युवक ने किया हंगामा

- स्वास्थ्य कर्मियों ने सीएमओ से शिकायत कर थाने में दी तहरीर

बरेली : सुभाष नगर के अर्बन पीएचसी में कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं। सैटरडे को एलटी जांच शुरू करने जा रहा था। इसी समय एक युवक खुद को भाजपा नेता बताते हुए आया और तत्काल जांच करने को कहा। एलटी ने नाम पता लिखाने की बात कही तो वह अभद्रता करने लगा। काफी देर हंगामे के बाद गया और कुछ देर बाद अन्य युवकों को लेकर आ गया। उसने एलटी के साथ हाथापाई की। इस मामले में सुभाष नगर थाने में तहरीर दी गई है।

तुरंत जांच न करने पर भड़का

सुभाष नगर के अर्बन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं। यहां आरटीपीसीआर और एंटीजन टेस्ट होते हैं। सैटरडे को भी लैब टेक्नीशियन दीपक मिश्रा व स्टाफ के अन्य लोगों ने काम शुरू कर दिया था। लोगों के नाम पता दर्ज करने के बाद सैंपल लिए जा रहे थे। इसी दौरान सुभाष नगर के शांतिनगर का रहने वाला एक युवक आया और खुद को भाजपा नेता कहते हुए जांच करने के लिए कहा। एलटी दीपक ने कहा कि अपना नाम पता दर्ज कराइए, जांच शुरू होते ही सैंपल ले लिया जाएगा। इस पर वह कथित भाजपा नेता तत्काल जांच करने की बात कहते हुए अभद्रता करने लगा।

सीएमओ से कंप्लेन

स्टाफ ने कहा कि पीपीई किट, मास्क, ग्लब्स आदि पहनने होते हैं, कुछ समय इंतजार करिए। लेकिन वह कथित भाजपा नेता एलटी से बदसुलूकी और अभद्रता करते हुए पीएचसी से बाहर चला गया। इसके कुछ देर बाद वह अपने साथ एक अन्य युवक को लेकर आया और गाली गलौज शुरू कर दी। पीएचसी में मौजूद वार्ड आया, एएनएमए फार्मासिस्ट ने जब इसका विरोध किया तो उनसे भी अभद्रता की। एलटी व अन्य कर्मचारियों ने सीएमओ से मामले की शिकायत की। बाद में सुभाष नगर थाने में तहरीर दी। सुभाष नगर इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।