यह भी जानें

शहर में कंज्यूमर्स - 186544

शहर में सब स्टेशन - 24

हर दिन कंट्रोल रूम की शिकायतें - 120

हेल्प डेस्क रूम में शिकायतें - करीब 100

- चेयरमैन के खिलाफ धरना दे रहे बिजली अफसर बिना सूचना चले गए लखनऊ

- कंज्यूमर्स के बारे में एक बार भी नहीं सोचा, दिन भर पड़ा भटकना, पूछने पर बताने वाला तक कोई नहीं

बरेली : बिजली विभाग के अधिकारियों के सीट पर न होने की वजह से कंज्यूमर्स भटकते रहे। सुबह से शाम तक पूछते रहे कि साहब कब आएंगे लेकिन कोई जवाब देने वाला तक नहीं था। विभागीय अफसर ऑफिस के कामकाज को छोड़कर लखनऊ धरने में शामिल होने चले गए। उन्होंने कंज्यूमर्स के बारे में एक बार भी नहीं सोचा।

इसलिए जारी है धरना

पिछले एक वीक से बिजली विभाग के कर्मचारी कॉरपोरेशन चेयरमैन पर कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं। कई मामले में चेयरमैन पर भ्रष्टाचार संबंधी आरोप लगे हुए हैं, जिसका विरोध कर्मचारियों की ओर से किया जा रहा है।

खाली पड़ी रहीं कुर्सियां

चीफ इंजीनियर और एसई अर्बन समेत समस्त विभागीय अफसरों की कुर्सियां थर्सडे को खाली पड़ी रहीं वहीं, विभागीय अफसरों के न होने की वजह से विभागीय परिसर में सन्नाटा पसरा रहा।

हेल्प डेस्क रूम पर ताला

एसई अर्बन कार्यालय परिसर के बाहर बिजली संबंधी समस्या को लेकर हेल्प डेस्क रूम बनाया गया है। इसको सात दिनों तक खुले रहने का आदेश है लेकिन थर्सडे को इस रूम में भी ताला लटका रहा। विभाग में अपनी समस्या का निदान कराने पहुंचे कंज्यूमर्स सुबह से लेकर शाम तक इधर-उधर भटकते नजर आए।

कंज्यूमर्स वेट करते रहे

बिना सूचना के अफसर लखनऊ कूच कर गए। जानकारी न होने से यहां सुबह से लेकर शाम तक कंज्यूमर्स का आना जारी है। कंज्यूमर्स जैसे ही अफसरों के कार्यालय में पहुंचे तो कुर्सी खाली देख मायूस हो गए, हैरत की बात तो यह है कि कंज्यूमर्स को जानकारी तक देने वाला कार्यालय में कोई कर्मचारी तक मौजूद नहीं था।

भटक रहे कंज्यूमर्स

- मुझे मीटर संबंधी जानकारी लेनी थी लेकिन यहां अफसरों के कार्यालय में कुर्सियां खाली पड़ी हैं। कोई है नहीं जो बता सके कि अफसर कहां गए हैं कब आएंगे।

मनोज सक्सेना, कर्मचारी नगर।

- मैं सुबह 10 से कार्यालय में भटक रहा हूं, बिल गलत आया है इसमें संशोधन कराना था लेकिन यहां कोई अफसर ही नहीं हैं। परेशान हो गया हूं।

आकाश पाठक, सीबीगंज

कर्मचारी संघ के आदेश पर सभी अफसर धरने में शामिल होने लखनऊ आए हैं। फ्राईडे को सुबह से ही अफसर कार्यालय में कार्यभार देखेंगे।

एनके मिश्र, एसई अर्बन।