- नगर निगम ने सुरेश शर्मा नगर के आवास विकास कालोनी से तोड़ा अतिक्रमण

बरेली: सुरेश शर्मा नगर के आवास विकास कालोनी में सड़क पर नगर निगम में अतिक्रमण की शिकायत थी। ट्यूजडे को निर्माण विभाग के इंजीनियर नागेंद्र शर्मा ने कालोनी में पहुंचकर घरों के बाहर से अतिक्रमण को तोड़ दिया। इस पर कालोनी वाले अब भड़क गए। उनका कहना है कि अतिक्रमण तोड़ने में उनकी हरियाली को भी निगम ने नुकसान पहुंचाया है।

क्या है पूरा मामला

पिछले सप्ताह सुरेश शर्मा नगर के आवास विकास कालोनी निवासी सुनीता गंगवार ने नगर निगम में शिकायत की थी। बताया था कि कालोनी में सड़क पर अतिक्रमण कर लिया गया। इससे आवागमन में दिक्कत हो रही है। जांच करने पहुंचे निर्माण विभाग के अभियंता नागेंद्र शर्मा ने कालोनी वालों से बात की और आम सहमति होने पर अतिक्त्रमण न हटाते हुए रिपोर्ट लगा दी। नागेंद्र शर्मा ने कहाकि नियम मुताबिक घरों के बाहर हरियाली लगाना ठीक नहीं है लेकिन आवागमन में दिक्कत नहीं है और कालोनी वालों की सहमति है। इसलिए उसे नहीं तोड़ा गया। इसके बाद सेटरडे को सुनीता गंगवार फिर इसी शिकायत को लेकर निगम पहुंची तो आरोप लगाया कि इंजीनियर अतिक्रमण हटवा नहीं रहे हैं और उनके साथ अभद्रता करते हुए धक्के मारकर कार्यालय से बाहर निकाल दिया।

इसके बाद ट्यूजडे को नागेंद्र शर्मा ने कालोनी पहुंचकर सभी अवैध अतिक्रमण हटवा दिए। इस पर अब कालोनी के लोग विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि आवागमन में कोई दिक्कत नहीं थी। उसके बाद भी उन लोगों के घरों के सामने से हरियाली तोड़ दी गई है। वह निगम में इसे मामले को लेकर शिकायत करेंगे।