- बेटी के जन्म के बाद बहेड़ी की युवती से हो गया था प्रेम प्रसंग, डेढ़ महीने पहले पीटकर किया बेघर

- 50 हजार देने के बावजूद मिल रही धमकियां, रिपोर्ट दर्ज

बरेली। बेटी के जन्म के बाद एक युवक के बहेड़ी की एक अन्य युवती से प्रेम संबंध बन गए। इसके बाद पत्नी को घर से निकालने के लिए वह दहेज के नाम पर उसे प्रताडि़त करने लगा। साथ ही उसके घरवाले भी उसका साथ देने लगे। डेढ़ महीने पहले पति ने पीटकर विवाहिता के घर से निकाल दिया और प्रेमिका के साथ रहने लगा। बात यहां भी नहीं रुकी, फिर प्रेमिका विवाहिता को उसका पति लौटाने के लिए दो लाख रुपये की रंगदारी मांगने लगी। किसी तरह विवाहिता ने कुछ रुपये इकट्ठे कर दिए भी, इसके बावजूद मांग बढ़ती रही। विवाहिता की मां की तहरीर पर प्रेमनगर पुलिस ने उसके पति समेत पांच के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

बेटी के जन्म से नाखुश था परिवार

प्रेमनगर क्षेत्र की बीडीए कॉलोनी निवासी नीतू सक्सेना ने बताया कि उन्होंने उनकी बेटी मानसी की शादी अप्रैल 2019 में किला क्षेत्र में बच्चा जेल के सामने रहने वाले शिवम से की थी। शादी के कुछ समय बाद मानसी ने एक बेटी को जन्म दिया, लेकिन पति शिवम, सास पूनम, ननद पूजा व अन्य इससे खुश नहीं हुए। इसके बाद उन्होंने बेटी को दहेज की मांग की आड़ में प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। इसके बाद पिछले दो अप्रैल को पीटकर उसे नवजात बेटी के साथ घर से निकाल दिया। साथ ही उसका सारा सामान और जेवर भी छीन लिया।

बनाए दूसरी यूवती से संबंध

प्रेमनगर थाने में दर्ज शिकायत में नीतू ने बताया कि बेटी के जन्म के बाद शिवम ने बहेड़ी की रहने वाली एक युवती बबली सिंह के साथ संबंध बना लिए। फिर बेटी को घर से निकालने के लिए उसे मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताडि़त करने लगा। उनके मुताबिक बेटी का सारा जेवर भी उसने बबली को दिया। उन्होंने कई बार शिवम को समझाने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं माना और लगातार बेटी को जान से मारने की धमकी देता रहा।

मांगी दो लाख की रंगदारी

नीतू ने आरोप लगाया कि बेटी को घर से निकालने के बाद शिवम बबली के साथ रहने लगा। इस बीच बबली ने भी कई बार बेटी को फोन करके गाली गलौज की। उनके मुताबिक बबली ने शिवम से संबंध खत्म करने के लिए बेटी से दो लाख रुपये की भी मांग की। इस पर किसी तरह बेटी ने परिवार से छिपकर उसे 50 हजार रुपये भी दे दिए। लेकिन इसके बावजूद उसकी मांगें नहीं रुकीं। अब वह लगातार बेटी को फोन कर जान से मारने की धमकी देती है।