आई नेक्स्ट के 'विश फॉर योर डैड' कॉन्टेस्ट की विनर बनीं स्वेता सिंह

आई नेक्स्ट ने उनके पापा के लिए पूरी की उनकी विश

BAREILLY: यूं तो हर बच्चे के लिए उनके पेरेंट्स सबसे खास होते हैं, उनकी कोशिश रहती है कि हर दिन वे पेरेंट्स के चेहरे पर खुशी ला सकें। लेकिन बात अगर कोई स्पेशल डे की हो तो बच्चे भी उनको कुछ खास ही स्टाइल में विश करना चाहते हैं। आई नेक्स्ट ने उनकी इसी ख्वाहिश को पूरा कर एक बिग सरप्राइज दिया। फादर्स डे के ऑकेजन पर ऑर्गनाइज किए गए 'विश फॉर योर डैड' कॉन्टेस्ट के लिए रवींद्र नगर की स्वेता सिंह को विनर अनाउंस किया गया। आई नेक्स्ट की तरफ से यह सरप्राइज पाकर ना केवल स्वेता सिंह की विश पूरी हुई बल्कि पूरी फैमिली के यह दिन मेमोरेबल बन गया।

सैटरडे को आया विनिंग मैसेज

स्वेता सिंह ने बताया कि उन्होंने 12 जून को कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए मैसेज किया था। अपने मैसेज में उन्होंने आर्मी ऑफिसर बनकर पापा को प्राउड फील कराना, कुर्ता पायजामा गिफ्ट करना और हिमाचल में स्थित देश के सबसे बड़े सरस्वती मंदिर में अपने फादर को घुमाने की तीन विशेज मांगी थीं। इसके साथ ही मैसेज में यह भी शेयर किया था कि उनके फादर व‌र्ल्ड के बेस्ट फादर हैं क्योंकि वे उहमेशा सपोर्टिव रहते हैं। साथ ही भगवान ने उन्हें सबसे खूबसूरत तोहफा जो दिया है, वे उनके पापा ही हैं। स्वेता सिंह के इसी मैसेज ने उन्हें विनर बनाया। फ्राइडे को फोन के जरिए इंफॉर्म कर दिया गया कि वे फाइनलिस्ट में से एक हैं। वहीं सैटरडे को फाइनली कंफर्म हो गया कि वे ही विनर सिलेक्ट की गई हैं। स्वेता ने बताया कि लास्ट ईयर भी उन्होंने फाइनल थ्री में जगह बनाई थी।

Memorable moment of life

फोन पर विनर बनने की इंफॉर्मेशन मिलते ही स्वेता की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। उसने पूरी फैमिली को यह खबर सुनाई। स्वेता ने बताया कि आई नेक्स्ट ने इस दिन को लाइफ का मेमोरेबल मोमेंट बना दिया। वे काफी दिनों से इस डे पर अपने पापा के लिए कुछ अलग करने की प्लानिंग कर रही थीं, जो आई नेक्स्ट ने पूरी कर दी। स्वेता ने कहा कि आई नेक्स्ट की वजह से ही फादर के लिए कुछ अलग करने की उनकी विश भी पूरी हो गई। स्वेता के फादर एडवोकेट राघवेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी बेटी काफी टैलेंटेड है। उन्हें भरोसा था कि वो इस कॉन्टेस्ट को जीत लेगी। उन्हें अपनी लाडली और परिवार की सबसे छोटी मेंबर पर काफी गर्व है।

गिफ्ट पाकर खिलखिला गए चेहरे

स्वेता ने अपने फादर के लिए तीन विशेज मांगी थीं। आई नेक्स्ट ने उनकी एक विश ऑन दी स्पॉट पूरी कर दी। दैनिक जागरण के सीजीएम एएन सिंह ने स्वेता और उनके फादर को पहले बुके देकर स्वागत किया और बाद में गिफ्ट देकर उनकी विश पूरी की। इस मोमेंट को यादगार बनाने के लिए स्वेता की मदर सरिता सिंह और ब्रदर सुभाशीष सिंह भी मौजूद थे। जीजीआईसी के क्लास क्ख् में पढ़ने वाली स्वेता ने बताया कि उनके फादर ने आज तक कभी किसी बात को लेकर ना दबाव डाला और ना ही डांटा, इसलिए उनके पापा व‌र्ल्ड के सबसे बेस्ट पापा हैं।