-स्कूल की छुट्टी के बाद बैंक से निकाला था मिड-डे मिल का पैसा

>BAREILLY:

बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने प्राथमिक विद्यालय की एक शिक्षिका को वेडनसडे दोपहर लूट लिया। अधलखिया गांव के पास बदमाश शिक्षिका से पैसे और मोबाइल लूटकर बड़ा बाईपास की ओर फरार हो गए। बदमाश महिला का बैग भी लूट ले गए थे। जब बैग में कुछ नहीं मिला तो बदमाशों ने उसे कुछ दूर जाकर रास्ते में फेंक दिया। राहगीरों की मदद से शिक्षिका ने किसी तरह यूपी 100 को सूचना दी। यूपी 100 और अहलादपुर चौकी पुलिस ने लुटेरों को तलाश किया लेकिन वह हाथ नहीं आए। पुलिस ने शिक्षिका की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है।

डिग्गी खुलवाकर लूटे पैसे

शहर के रामपुर गार्डन निवासी सौरभ गुप्ता की वाइफ अल्पना गुप्ता, जासपुर प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक है। टीचर ने स्कूल से छुट्टी के बाद बैंक ऑफ बड़ौदा ग्रामीण सुंदरी गांव से मिड-डे मिल के लिए 15 हजार रुपए निकाल स्कूटर की डिग्गी में रख दिए। लालपुर रोड से हाइवे के पास पहुंचते ही बदमाशों ने उनके स्कूटर के आगे बाइक लगाकर रोक लिया। एक बदमाश ने उनका बैग और मोबाइल छीन लिया, वहीं दूसरे ने स्कूटर की डिग्गी खोलने के लिए कहा। डिग्गी खोलते ही बदमाशों ने उसमें रखे 15 हजार, बैग से छह सौ रुपए और मोबाइल लूट लिया।

------------------------------

ट्रेन में महिला से गहने लूटे

चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस में भी एक महिला मुसाफिर को बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। ट्रेन से बरेली आ रही सीमा माथुर निवासी शास्त्री नगर का पर्स चोरों ने उड़ा दिया। ट्यूजडे रात करीब एक बजे जब रूड़की पहुंची तो देखा पर्स गायब था। सीमा माथुर ने बताया कि पर्स में 10 ग्राम सोने की चेन, पांच हजार की नकदी और मोबाइल पार कर दिया। सीमा माथुर ने बरेली पहुंचने पर जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज करा दी है वहीं जीआरपी ने मामला रूड़की का होने पर वहीं के लिए ट्रांसफर कर दिया।