-बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-किसान की सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर की पड़ताल

NAWABGANJ बैंक से फ्राइडे को दोपहर करीब बारह बजे रुपए निकाल कर घर जा रहे एक किसान को बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने रोक लिया। इसके बाद बदमाशों ने तमंचे के बल पर चालीस हजार रुपए लूट लिए। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल की। लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका।

पैदल जा रहा था घर

बरखन की बरेली क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक से थाना क्षेत्र के गांव नौगवा वीरान का रोशन लाल चालीस हजार रुपए निकाल कर गांव को पैदल वापस जा रहा था। रोशन लाल नौगवा से गांव जाने वाले मार्ग पर जा रहा था कि नवाबगंज से दो बाइक्स से आए आधा दर्जन बदमाशों ने उसे रोक लिया। बदमाशों ने रोशन लाल को रोकने के साथ ही असलहा के बल पर उसकी जेब में रखे चालीस हजार रुपए निकाल लिए और फरार हो गए। रोशन लाल ने थाने में तहरीर दे दी है। तहरीर मिलने पर कोतवाल राजीव कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और जानकारी लेने के बाद क्षेत्र में बदमाशों की तलाश की लेकिन सफलता नहीं मिली।

19 मई को भी हुई थी लूट

19 मई को सतुइया खुर्द का चन्द्रसेन धौरेरा बैंक से 50 हजार रुपए निकालने के बाद कस्बे से कुछ खरीदारी करने के बाद साईकिल से वापस गांव जा रहा था। चन्द्रसेन अनन्दापुर गांव पहुंचा ही था कि दो बाइक पर आए आधा दर्जन बदमाशों ने असलाह के बल पर 50 हजार रुपए लूट लिए। इस वारदात का पुलिस अभी तक कोई सुराग नहीं लगा सकी।