- एक दिन पहले डिस्ट्रिक्ट फीमेल हॉस्पिटल से किया गया था रेफर

- कोरोना संक्रमितों की मौत का आंकड़ा पहुंचा 89

बरेली : जिले में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। पिछले एक माह से लगातार 150 के करीब पेशेंट्स में कोरोना की पुष्टि हो रही है। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि जुलाई माह से रोजाना तीन से चार कोरोना पॉजिटिव पेशेंट्स दम तोड़ रहे हैं। जिससे हेल्थ अफसरों में खलबली मची हुई है। इसी क्रम में थर्सडे को कोरोना पॉजिटिव एक दस दिन के नवजात समेत चार संक्रमितों की इलाज के दौरान मौत हो गई। अब तक जिले में 89 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

इनकी हुई मौत

फरीदपुर निवासी 10 दिन के नवजात की तबियत बिगड़ने पर परिजन उसे वेडनसडे को डिस्ट्रिक्ट फीमेल हॉस्पिटल लेकर आए जिस पर बच्चे को नर्सरी में रख उसका एंटीजन टेस्ट कराया गया जिसमें बच्चे में कोरोना की पुष्टि हुई। रिपोर्ट आने के बाद बच्चे को कोविड एल टू हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया जहां थर्सडे की शाम को नवजात ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं सुरेश शर्मा नगर निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग का इलाज निजी मेडिकल कॉलेज में चल रहा था, हाल ही में बुजुर्ग की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उन्हें कोविड एल टू हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था, थर्सडे सुबह बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई। वही शहर कोतवाली क्षेत्र के रहने वाली बुजुर्ग की रिपोर्ट वेडनसडे को एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव आई जिसके बाद बुजुर्ग को कोविड एल टू हॉस्पिटल में एडमिट कराया था, जहां दोपहर में बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया। इसके अतिरिक्त फरीदपुर के मोहल्ला कानून गोयान निवासी 64 वर्षीय बुजुर्ग की तबियत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल लेकर आए जहां एंटीजन जांच में वह पॉजिटिव पाए गए जिस पर उन्हें कोविड एल टू हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया था, थर्सडे देर शाम इलाज के दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया।

दस दिन के मासूम समेत चार कोरोना संक्रमितों की थर्सडे को कोविड एल टू हॉस्पिटल में इलाज के दौरान मौत हुई है। प्रशासन और परिजनों को इस बावत सूचना दे दी है।

डॉ। अशोक कुमार, डीएसओ।