-खेत में खींच ले गए छह आरोपित, बचाने आए छात्रा के दोस्त को किया अधमरा

-31 मई को घटना के बाद खौफ में छात्रा, शनिवार को बहन से बयां किया घटनाक्रम

बरेली : नेशनल हाईवे पर बड़ा बाईपास किनारे छह हैवानों ने बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। दोस्तों के साथ घूमने निकली छात्रा को आरोपित खेत में खींच ले गए, सामूहिक दुष्कर्म किया। 31 मई को दोपहर तीन बजे हुई घटना के बाद छात्रा किसी तरह घर पहुंची। शनिवार को बड़ी बहन से आपबीती बयां की। घटनास्थल से अहलादपुर पुलिस चौकी करीब पांच किमी दूर है।

विरोध पर पीटा

शहर की एक कालोनी में रहने वाली छात्रा ने इंटर पास किया है। उसने बताया कि 31 मई को दो दोस्तों के साथ घूमते हुए बड़ा बाईपास किनारे भगवानपुर धीमरी गांव के पास पहुंच गई थी। वहां स्कूटी खड़ी कर तीनों आपस में बात कर रहे थे, इतने में छह युवक आ गए। वहां आने की वजह पूछने लगे। उसी दौरान तीन युवकों ने छात्रा से छेड़खानी शुरू कर दी। उसके दोस्तों ने विरोध किया तो पीटा। यह देखकर एक दोस्त स्कूटी लेकर भाग निकला, जबकि दूसरे दोस्त व छात्रा को आरोपित घेरे रहे।

दुष्कर्म के बाद फरार

आरोपितों ने देखा कि राहगीर आ सकते हैं, इसलिए छात्रा व उसके दोस्त को जबरन सड़क से नीचे सूखी नहर में ले गए। वहां उसके दोस्त को डंडों से पीटकर अधमरा कर दिया। इसके बाद छात्रा को पीटते हुए खेत में खींच ले गए। वह बचने के लिए चीखी तो एक युवक ने हाथ से मुंह बंद कर दिया। दुष्कर्म करने के बाद सभी आरोपित वहां से फरार हो गए।

ग्रामीणों के बयान लिए

शनिवार दोपहर को छात्रा के स्वजन ने शिकायत की तब एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने सीओ श्वेता यादव को मौके पर भेजा। घटनास्थल पर कुचली हुई फसल आदि देखकर, ग्रामीणों के बयान लेने के बाद देखकर पुलिस ने माना कि घटना हुई है। अब आरोपितों की पहचान की जा रही।

तहरीर में छह नाम

छात्रा की ओर से दी गई तहरीर में कहा कि आरोपितों को पहले से नहीं जानती थी, मगर वारदात के बाद वे आपस में नाम लेकर बात कर रहे थे। उसी आधार पर छह नाम पुलिस को बताए। उसके दोस्त ने भी पुलिस को बयान दर्ज कराए।

तहरीर मिली है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। शिकायत के आधार पर सीओ को मौके पर भेजा था। आरोपित उसी गांव के आसपास के हो सकते हैं। जिनकी पहचान के लिए टीमें लगाई गई हैं।

-रविंद्र कुमार, एसपी सिटी, बरेली।