- डिस्ट्रिक्ट फीमेल हॉस्पिटल में ब्लड टेस्ट कराने आई महिला ने किया हंगामा

- लाइन में लगने को कहा तो टेक्निीशियन से हुई तीखी नोकझोंक

बरेली : एक थप्पड़ पड़ेगा न तो जमीन चाट जाओगे तुम मुझे लाइन में लगने को कहे रहे हो। अभी अपने पति को बुलाकर तुम्हारी अकल ठीक कराती हूं, हम आपको कोई कहानी नहीं सुना रहे हैं, बल्कि थर्सडे को डिस्ट्रिक्ट फीमेल हॉस्पिटल का वाकाया बता रहे हैं। यहां एक महिला मरीज ने जमकर हंगामा किया। जब स्टाफ ने महिला को पुलिस से पकड़वाने की धमकी दी तो महिला रफूचक्कर हो गई।

क्या है पूरा मामला

डिस्ट्रिक्ट फीमेल हॉस्पिटल के सेकेंड फ्लोर पर बनी पैथोलॉजी लैब के बाहर थर्सडे करीब 12 बजे लंबी लाइन लगी हुई थी। इसी बीच हाथ में यूरीन का सैंपल लेकर मानसी नाम की एक महिला लाइन से अलग आकर खड़ी हो गई, और सैंपल पास में ही बने काउंटर पर रख दिया। काउंटर पर पहले से ही एक-दो सैंपल रखे हुए थे, महिला को सैंपल रखता देख लैब टेक्नीशियन राम नरेश पटेल ने महिला को ऐसा करने से मना किया और कहा कि अगर सैंपल बदल गया तो आपकी रिपोर्ट ठीक नहीं आएगी। आप सैंपल हाथ में लेकर लाइन में लग जाओ। इतना सुनते ही महिला बिफर गई और लैब टेक्नीशियन को खरी-खोटी सुनाने लगी। देखते-देखते लैब के बाहर भीड़ इकट्ठा हो गई। लैब टेक्नीशियन ने फौरन सीएमएस डॉ अलका शर्मा को सूचना दी, जब तक वह मौके पर आई महिला पति के साथ वहां से चली गई।

स्टाफ ने किया प्रदर्शन

लैब टेक्नीशियन से हुई अभद्रता पर अन्य स्टाफ भी मौके पर एकत्र होकर बदसलूकी की निंदा करने लगा, वहीं सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देते हुए प्रदर्शन किया। इस दौरान करीब आधे घंटे तक काम-काज प्रभावित रहा।

लैब टेक्नीशियन के साथ महिला ने अभद्रता की है। जब तक मैं मौके पर पहुंची महिला जा चुकी थी। अब अगर स्टाफ से कोई अभद्रता करता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

डॉ। अलका शर्मा, सीएमएस।