-स्वतंत्रता दिवस पर रोशनी से जगमग हुए आफिसेस

बरेली। कोरोना के असर से इस बार स्वतंत्रता दिवस का उल्लास भी अछूता नहीं रह सका। इसके चलते आज भले ही यह राष्ट्रीय पर्व अन्य सालों की तरह धूमधाम से नहीं मने, पर सरकारी भवन इस पर्व की पूर्व संध्या पर ही तिरंगे की रोशनी से जगमग हो उठे। शहर में यह भवन स्वतंत्रा के महानायकों के सम्मान के प्रतीक बन गए।

आरयू प्रशासनिक भवन हुआ रोशन

कोरोना के चलते इस बार आरयू में स्वतंत्रता दिवस का उल्लास भले ही फीका रहे, पर यहां प्रशासनिक भवन से इस दिवस का उल्लास झलक रहा है। आरयू प्रशासन ने अपने प्रशासनिक भवन को बिजली की रोशनी से जगमग किया है। आज यहां सुबह निर्धारित समय पर ध्वजारोहण होगा।

सजावट में अव्वल इनकम टैक्स भवन

स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर शहर में यूं तो कई सरकारी भवन बिजली की रोशनी से जगमग हो उठे हों, पर इनमें इनकम टैक्स भवन का सौंदर्य सबसे जुदा रहा। स्वतंत्रता दिवस की खुशी में इस भवन को तिरंगे की रोशनी से सजाया गया है। इस भवन की सजावट सभी के लिए आकर्षण का केन्द्र रही।

कलेक्ट्रेट भी हुआ जगमग

स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में कलेक्ट्रेट को भी सजाया गया है। इस पर्व की पूर्व संध्या में यह भवन भी बिजली की रोशनी से जगमग दिखाई दिया। यहां आज स्वतंत्रता दिवस कोविड-19 की गाइड लाइन को फॉलो करते हुए समारोहपूर्वक मनाया जाएगा।

नगर निगम, हेड पोस्ट आफिस भी सजे

स्वतंत्रता दिवस की खुशी में नगर निगम भवन और हेड पोस्ट आफिस भवन को भी सजाया गया है। यह भवन भी इस पर्व की पूर्व संध्या में बिजली की रोशनी से नहाए रहे।

चौकी चौराहे पर सजे संवरे बापू

चौकी चौराहे पर गांधी पार्क की भी फ्राइडे को सुध ली गई। नगर निगम ने इस पार्क की सफाई कराई और यहां महात्मा गांधी की प्रतिमा को सजाया। इस पार्क के फव्वारे को भी दुरुस्त किया गया। आज इस पार्क में भी स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा।