बरेली:

-हाईवे पर विधायक के गनर की दबंगई, जाम में फंसे विधायक तो एक कार चालक को लाठियों से पीटा

-कवरेज कर रहे पत्रकार को भी मारी लाठी व तोड़ा मोबाइल, डीआईजी के आदेश पर एसएसपी ने किया सस्पेंड

बरेली : फतेहगंज पूर्वी में ट्यूजडे शाम हुलासनगरा फाटक पर लगे जाम में बहगुल नदी के पुल पर कटरा विधायक वीर विक्रम सिंह प्रिंस फंस गए। विधायक अपने क्षेत्र से वापस अपने आवास फतेहगंज पूर्वी जा रहे थे.जब जाम में विधायक की गाड़ी फंस गई तो विधायक के गनर ने उतर कर एक कार सवार पर लाठियां भांजना शुरू कर दिया। गनर की दबंगई का वीडियो वायरल होने के बाद डीआईजी के आदेश पर गनर को सस्पेंड कर दिया गया है।

वीडियो हुई वायरल

इतना ही नहीं कवरेज कर रहे एक पत्रकार पर भी गनर द्वारा लाठी मारी व उसका मोबाइल भी जमीन पर मारकर तोड़ दिया गया। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा था कि किस प्रकार विधायक का गनर एक कार चालक अंकुर सक्सेना निवासी शाहजहांपुर पर लाठियां बरसा रहा है। लाठियां बरसाने से पहले गनर राहुल ने अंकुर के गालों पर थपड़ भी मारे।

डीआईजी के निर्देश पर एक्शन

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो से डीआईजी राजेश कुमार पांडेय ने तुरंत संज्ञान लेते हुए एसएसपी शाहजहांपुर को आदेश दिए कि उस गनर को तत्काल सस्पेंड किया जाये। इस पर पुलिस अधीक्षक शाहजहांपुर एस आनंद ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया हाईवे के हुलासनगरा फाटक पर जाम के कारण जनता से मारपीट करने वाले पुलिसकर्मी राहुल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर इसके खिलाफ जांच शुरू की गई। उन्होंने कहा शासन की मंशा है कि जनता से किसी प्रकार का दु‌र्व्यवहार न किया जाए। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस संबंध में समस्त पुलिसकर्मियों को शासन की मंशा के अनुरूप जानकारी दी गई है कि जनता के साथ किसी भी प्रकार का दु‌र्व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। दोषी पाए जाने पर उसके खिलाफ तत्काल प्रभाव से कार्रवाई की जाएगी।