फ्लैग: पुलिसकर्मियों ने मनाई होली, होली के गीतों पर थिरके एसएसपी

- डीएम, कमिश्नर के बाद एडीजी आवास पहुंचे एसएसपी

- एडीजी आवास पर आईजी, एसएसपी की मौजूदगी में मना जश्न

बरेली : रंग बरसे भीगे चुनर वाली रंग बरसे होली खेले रघुबीरा अवध में होली खेले जोगीरा सा रा रा राकुछ ऐसे ही होली गीतों पर डांस कर पुलिसकमियों ने मंगलवार को एडीजी ऑफिस में मस्ती की। एडीजी, आईजी, एसएसपी आवास के साथ कार्यालय एवं पुलिस लाइन का हर पुलिसकर्मी रंगों के रंग में सराबोर दिखा। होली गीतों एवं ढोल नगाड़ों की थाप पर पुलिसकर्मी इस कदर झूमे कि एसएसपी रोहित सिंह सजवाण भी खुद को न रोक पाए, वह भी जमकर थिरके। एसएसपी डीएम, कमिश्नर के बाद एडीजी आवास पहुंचे। एडीजी आवास पर आईजी रमित शर्मा भी पहुंचे। सभी ने एक-दूसरे को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं। वहीं सोमवार को शहर में भी बरेलियंस ने होली पर एक दूसरे को गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दी।

गुलाल लगाकर दी शुभकामनाएं

होली की खुमारी पुलिसकर्मियों में मंगलवार सुबह से ही देखने को मिली। रंगों से सराबोर हो पुलिसकर्मी सुबह-सुबह ही एसएसपी आवास पर पहुंच गए। ढोल नगाड़ों की थाप पर पुलिसकर्मी पहले गेट पर जमकर थिरके। इसके बाद एसएसपी आवास में प्रवेश किया। ढोल नगाड़े संग साथी पुलिसकर्मी जब आवास पहुंचे तब एसएसपी भी खुद को न रोक पाए। उन्होंने साथी पुलिसकर्मियों को रंग लगाकर होली की शुभकामनाएं दी। फिर होली के गीतों पर ढोल नगाड़ों की थाप पर वह जमकर झूमे। मुखिया को थिरकते देख मातहत भी खुद को न रोक सके। इसके बाद एसपी सिटी र¨वद्र कुमार, एसपी देहात संसार सिंह, एसपी ट्रैफिक राम मोहन सिंह, एसपी क्राइम सुशील कुमार, सीओ सिटी दिलीप कुमार ने भी एसएसपी का साथ दिया। होली के रंग पर झूमते पुलिसकर्मियों को देखकर लगा जैसे पूरा आवास होली मय हो गया हो।

एडीजी को भी लगाया रंग

एडीजी आवास पर एडीजी अविनाश चंद्र, आईजी रमित शर्मा व एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने एक-दूसरे को रंग लगाया। मातहतों ने भी एडीजी के साथ-साथ आईजी व एसएसपी को रंग लगाया। इधर, पुलिस लाइन, कार्यालय व थानों में पुलिसकर्मी डीजे पर जमकर झूमे। जमकर अबीर-गुलाल उड़ा। थानों व पुलिस लाइन में कपड़ा-फाड़ होली देखने को मिली। पूरा पुलिस महकमा होली के रंगों में रंगा नजर आया। बता दें कि होली के त्योहार पर ड़्यूटी होने की वजह से महकमा की होली ठीक दूसरे दिन मनाई जाती है।

बरेलियंस ने मनाई होली

मंडे को शहर में सभी ने एक दूसरे को गुलाल अबीर लगाकर होली मनाई। इतना ही नहीं लोगों ने पानी के साथ कलर मिलकर एक दूसरे पर खूब फेंका। इसके बाद एक दूसरे को होली की शुभकामनाएं दी। कुल लोगों ने घरों में अपने दोस्तों को भी गुलाल लगाकर होली मनाई।