-रोक के बावजूद भी महंगी दामों में बिक रही थी शराब

-क्राइम ब्रांच एक-एक कर पूरे गु्रप को कर रही गिरफ्तार

बरेली-लॉकडाउन में शराब की बिक्री पर रोक के बावजूद चोरी-छिपे सप्लाई जारी थी। सरकारी दुकानों के सेल्समैन से सेटिंग कर हिस्ट्रीशीटर्स का ग्रुप लोगों को महंगे दाम में शराब दे रहे थे। बरेली में शराब नहीं मिली तो शाहजहांपुर से लाकर शराब की सप्लाई कर रहे थे। अब तक क्राइम ब्रांच की टीम 4 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है, जिसमें दो हिस्ट्रीशीटर हैं। इस मामले में और शामिल हैं, जिनकी धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं।

अब तक 4 गिरफ्तार

शराब की बिक्री पर रोक के बावजूद सप्लाई के मामले को बस्ट करने के लिए एसएसपी ने क्राइम ब्रांच को टारगेट दिया। क्राइम ब्रांच ने प्रेमनगर एरिया में सरकारी दुकान के ठेकेदार के द्वारा मिलावट कर शराब का खेल पकड़ा था। इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया। इसी दौरान क्राइम ब्रांच को पता चला कि कुछ हिस्ट्रीशीटर्स का ग्रुप पूरे शहर में शराब की सप्लाई कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने सबसे पहले सुभाषनगर के हिस्ट्रीशीटर अनुपम नगर निवासी सत्येंद्र उर्फ शानू ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद उसके साथी नितिन गुप्ता को धर दबोचा। थर्सडे रात क्राइम ब्रांच ने मूल रूप से देवचरा निवासी सोनू लभेड़ा को पकड़ लिया। जिसके बाद फ्राइडे को उसके साथी नीरज पटेल को भी पकड़ लिया।

शाहजहांपुर से मंगाई शराब

पुलिस पूछताछ में सभी ने बताया कि उनका पूरा गैंग इसी काम में लगा था। पहले तो उन्होंने कुछ पुलिसकर्मियों की मिलीभगत से सेल्समैन से सेटिंग कर गोदामों से शराब निकलवायी और फिर महंगे दामों में बेच दी। इसके लिए वह कार से घूमते थे। जब सिटी में शराब मिलने में दिक्कत हुई तो पास के जिले शाहजहांपुर में इंटीरियर के रास्तों से जाकर कार में शराब लेकर आने लगे, जब किसी ने रोका नहीं तो दो-तीन बार तो पिकअप से ही शराब मंगा ली। वह सैकड़ों पेटी शराब की सप्लाई कर चुके हैं।