-एमजेपीआरयू ने 500 रुपए लेट फीस के साथ प्राइवेट फार्म फिल करने का दिया मौका

-16 अप्रैल को खत्म हो गई थी प्राइवेट परीक्षा फार्म फिल करने की लास्ट डेट

548-महाविद्यालय हैं एमजेपीआरयू से एफिलेटेड

5-लाख स्टूडेट्स रेग्यूलर और प्राइवेट करते हैं स्टडी

9-जिलों में हैं एमजेपीआरयू के महाविद्यालय

बरेली: अगर आप किसी कारण एमजेपीआरयू से यूजी व पीजी के प्राइवेट परीक्षा फार्म फिल नहीं कर पाएं हैं तो आपके लिए अच्छी खबर हैं। एमजेपीआरयू ने ऐसे सभी कैंडिडेट्स के लिए मौका दिया है जो किसी कारण एमजेपीआरयू से यूजी पीजी के लिए प्राइवेट परीक्षा फार्म फिल करने से छूट गए है। ऐसे सभी कैंडिडेट्स के लिए एमजेपीआरयू ने 500 रुपए लेट फीस के साथ फार्म फिल करने का मौका दिया है।

16 जून लास्ट डेट

एमजेपीआरयू ने इस संबंध में 7 जून को एक विज्ञप्ति जारी किया है। जिसमें बताया गया है कि वह सभी कैंडिडेट्स जो किसी कारण प्राइवेट परीक्षा फार्म फिल नहीं कर पाएं उनके लिए 16 जून तक का मौका दिया है। ऐसे सभी स्टूडेंट्स 500 रुपए लेट फीस के साथ परीक्षा फार्म फिल कर सकते हैं। ज्ञात हो इससे पहले एमजेपीआरयू ने 16 अप्रैल तक प्राइवेट परीक्षा फार्म फिल करने के लिए डेट थी। उसके बाद से प्राइवेट परीक्षा फार्म फिल करने की डेट खत्म कर दी थी। हालांकि प्राइवेट परीक्षा फार्म फिल करने की डेट बढ़ाने के लिए स्टूडेंट्स भी मांग कर रहे थे।

स्टूडेंट्स को मिली राहत

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के चलते बड़ी संख्या में कैंडिडेट्स प्राइवेट परीक्षा फार्म फिल नहीं कर पाए थे। शहर में कोरोना के डर के चलते कई कैंडिडेट्स तो परीक्षा फार्म फिल करने के लिए कैफे तक नहीं पहुंच सके। इसीलिए कैंडिडेट्स की समस्या को ध्यान में रखते हुए एमजेपीआरयू वीसी ने यह निर्णय लिया है। ताकि जो कैंडिडेट्स परीक्षा फार्म फिल करने से रह गए हैं उनको भी मौका मिल सके।

नए सत्र की भी चल रही तैयारी

एमजेपीआरयू जहां एक तरफ स्टूडेंट्स को प्रमोट करने के लिए गाइड लाइन आने का इंतजार कर रहा है तो वहीं नए सत्र के लिए एडमिशन की तैयारी भी कर रहा है। आरयू प्रशासन इसके लिए अभी से तैयारी कर रहा है। ताकि समय रहते नए सत्र के एडमिशन की प्रक्रिया पूरी की जा सके। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन समय से शुरू किए जाएंगे ताकि स्टूडेंट्स को फार्म फिल करने का भरपूर मौका मिल सके।