- फरीदपुर के रहने वाले युवक ने तस्करों के बकायदा लिखे नाम व फोन नंबर

- माननीयों की पैरवी के चलते पूर्वी पुलिस पर तस्करों को न पकड़ने का आरोप

बरेली : पढेरा का तस्कर प्रधान शहीद खां उर्फ छोटे के करीबियों के धीरे-धीरे नाम सामने आ रहे हैं। शहीद खां से जुड़े 20 तस्करों के नाम इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद अब दस और तस्करों के नाम सामने आये हैं। अबकी बार बकायदा तस्कर के करीबियों के नाम लिखते हुए फरीदपुर के रहने वाले युवक ने एसएसपी व एसपी देहात को पत्र लिखा है। पूर्वी पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि माननीयों की पैरवी के चलते शहीद खां से जुड़े तस्करों को नहीं पकड़ा जा रहा है।

तस्करों को नहीं पकड़ा जा सका

20 किलो स्मैक के साथ फतेहगंज पूर्वी के पढेरा का तस्कर प्रधान शहीद खां उर्फ छोटे व सैफ उर्फ राजू को गिरफ्तार किया गया था। दोनों की गिरफ्तारी के बाद सात दिन की पुलिस कस्टडी रिमांड पर लेकर पुलिस ने लंबी पूछताछ की। पूछताछ में तस्कर ने तस्करी की रकम के जरिए करोड़ों की संपत्ति कबूल की। इसके साथ ही उसने तस्करी के काम में जुड़े सहयोगियों का नाम भी कबूला था। शहीद खां के बयान के आधार पर पुलिस ने ढाई लाख के ईनामी तैमूर उर्फ भोला का भाई फरमान, गट्टू, नन्हें, शहीद की दोनों बीबियों, उसकी बेटी समेत नौ और लोगों के खिलाफ एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज किया। तस्कर से जुड़े उसके 20 सहयोगियों के नाम इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुए। अब फरीदपुर के पीर वक्श के रहने वाले मोहम्मद जावेद ने एसएसपी व एसपी देहात को पत्र लिखते हुए दस तस्करों की सूची दी। फोन नंबर लिखते हुए कहा कि यह सभी तस्कर क्षेत्र में ही सक्रिय है। पूर्वी पुलिस को इस पूरी बात की जानकारी है लेकिन, तस्करों को नहीं पकड़ा जा रहा है।

पत्र में पढेरा व फरीदपुर के तस्करों के नाम हैं शामिल

शिकायकर्ता ने जिन दस तस्करों के बारे में एसएसपी व एसपी देहात को जानकारी दी है। उसमे चार तस्कर पढेरा, चार गौटिया भूरे खां, एक गौटिया ऊंचा व एक के मोहल्ला ऊंचा के होने की बात बताई है।

ऐसा कोई पत्र अभी नहीं मिला है। पत्र के बारे में जानकारी कर दिये गए नामों के बारे में तफ्तीश कराई जाएगी। तफ्तीश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- राजकुमार अग्रवाल, एसपी देहात