-दो वर्ष से चल रहा था प्रेम प्रसंग वेडनसडे रात को प्रेमिका निकाह की जिद पर पहुंची प्रेमी के घर

बरेली: दो वर्ष से चल रहे प्रेम प्रसंग के बाद शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका को आखिरकर किस डे के दिन वेलेंटाइन डे का गिफ्ट मिल ही गया। पुलिस की चेतावनी के बाद परिजनों ने युवक को दिल्ली से बुलाकर दोनों का निकाह करवा दिया।

कार्रवाई की बात से डरे

शीशगढ़ के मदनापुर निवासी 20 वर्षीय युवती का दो वर्षों से वहीं के रहने वाले काशिफ खां से प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें भी खाई। लेकिन प्रेमी अपने परिजनों से इस बारे में बात करने से डरता था। इससे नाराज होकर प्रेमिका वेडनसडे शाम लगभग 7 बजे प्रेमी के घर पहुंच गई और अपनी प्रेम कहानी प्रेमी के परिजनों को सुनाई। इस पर प्रेमी के परिजनों ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। हंगामा हुआ तो पुलिस पहुंच गई। युवती ने पुलिस को तहरीर दी और कई बार निकाह के नाम पर संबंध बनाने का आरोप लगाया। उसकी बात सुनने के बाद पुलिस ने शादी न करने पर कार्रवाई की बात कही। इसके बाद परिजनों ने दिल्ली से बेटे को बुलाया और थर्सडे को दोनों को निकाह करा दिया।

वेलेंटाइन डे से पहले छात्रों के गुटों में मारपीट

वेलेंटाइन डे से ठीक पहले पुलिस की सुरक्षा धरी रह गई। चौकी चौराहा पर महिला थाने से 100 कदम की दूरी पर छात्रों के गुटों जमकर मारपीट हुई। बीच सड़क लाठी-डंडे चलने से लोगों में अफरा तफरी मच गई। कुछ युवक दौड़कर महिला थाने तक पहुंचे। पुलिस को बताया भी लेकिन महिला दरोगा ने मौके पर आने की जहमत नहीं उठाई। पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी वायरल हो गया।

एक्स ब्वॉयफ्रेंड बना विलेन

चौकी चौराहा पर कृष्णा टावर के नीचे एक रेस्टोरेंट है। एक प्राइवेट कॉलेज के छात्र यहां दो युवतियों के साथ वेलेंटाइन डे सेलिब्रेट करने की प्लानिंग के लिए आए थे। इसी दौरान एक युवती का एक्स ब्वॉयफ्रेंड भी वहां आ गया। युवती के साथ मौजूद छात्रों से उसकी कहासुनी होने लगी। मामले ने तूल पकड़ा तो उसने अपने साथियों को बुला लिया और फिर उनमें मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान किसी ने मारपीट कर रहे छात्रों का वीडियो बना लिया जोकि सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। इसकी शिकायत एसएसपी पीआरओ ग्रुप पर भी हुई है। छात्रों के चेहरे भी वीडियो में स्पष्ट हैं, लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।