-एमजेपीआरयू ने एग्जाम से एक दिन पहले स्थगित की परीक्षा से स्टूडेंटस हुए परेशान

-बीबीए व बीसीए की परीक्षाएं आज से दो पालियों में होंगी, एलएलबी की 19 मार्च से

बरेली: एमजेपीआरयू ने एमबीबीएस, पैरामेडिकल व बीएएमएस की 16 मार्च से होने वाली परीक्षाएं एक दिन पहले स्थगित कर दी है। जबकि एलएलबी एग्जाम के लिए री शेडयूल डेटशीट जारी कर दी है। इसके साथ ही सेंटर्स की लिस्ट भी जारी कर दी है। एमजेपीआरयू प्रशासन ने इस संबंध में पूरी डिटेल्स वेबसाइट पर भी अपलोड कर दी है, ताकि स्टूडेंट्स को कोई प्रॉब्लम न हो। वहीं बीबीए और बीसीए विषम सेमेस्टर की परीक्षाएं दो पालियों में 16 मार्च यानि आज से होंगे।

16 मार्च से 8 अप्रैल तक एग्जाम

एमजेपीआरयू की तरफ से सेमेस्टर परीक्षाएं 16 मार्च से शुरू हो रही हैं। जिसमें बीबीए, बीसीए, एलएलबी की परीक्षाएं होंगी। यह परीक्षाएं 8 अप्रैल तक चलेंगी। परीक्षाएं दो पालियों में होगी जिसमें सुबह नौ बजे से दोपहर 12 बजे तक और सेकेंड पाली दोपहर एक बजे से शाम चार बजे तक होंगी। ट्यूजडे को बीबीए और बीसीए फ‌र्स्ट सेमेस्टर की परीक्षाएं होंगी। इसमें 707 कुल परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे। वहीं सेकेंड पाली में बीबीए थर्ड सेमेस्टर की परीक्षा होगी। इसमें कुल 707 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे। 17 मार्च को बीबीए फिफ्थ और बीसीए फिफ्थ सेमेस्टर की परीक्षा होगी। इसमें कुल 628 परीक्षार्थी परीक्षा में शामिल होंगे। वेडनसडे को होने वाली परीक्षा डेटशीट के अनुसार फ‌र्स्ट पाली में ही होगी जबकि सेकेंड पाली में कोई एग्जाम नहीं है।

यह परीक्षाएं हुई स्थगित

-एमबीबीएस, पैरामेडिकल व बीएएमएस की परीक्षाएं स्थगित कर दी है। एमजेपीआरयू की तरफ से इस संबंध में निर्देश भी जारी कर अपरिहार्य कारण बताया है। एमजेपीआरयू की तरफ से बताया गया है कि एमबीबीएस / पैरामेडिकल व 20 मार्च से होने वाली बीएएमएस की परीक्षाएं भी स्थगित कर दी हैं। इस संबंध में पूरी डिटेल्स एमजेपीआरयू की वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई है।

19 मार्च से होंगी एलएलबी परीक्षाएं

एमजेपीआरयू की तरफ से री शेडयूल की गई डेटशीट के अनुसार एलएलबी के एग्जाम 19 मार्च से 6 अप्रैल तक होंगी। बीसीए विषम सेमेस्टर एग्जाम 16 मार्च से 26 मार्च तक होंगे। बीबीए विषम सेमेस्टर एग्जाम भी 16 मार्च से शुरू हो रहे हैं।

20 मार्च से बीलिब एग्जाम

बीलिब एमलिब विषम सेमेस्टर परीक्षाएं 20-23 मार्च तक होंगी। एग्जाम सुबह नौ बजे से दोपहर 12 बजे तक होंगे। परीक्षा के लिए एमजेपीआरयू ने डेटशीट जारी कर दी है।

बीसीबी में स्थिगित रहेगा शिक्षण कार्य

एमजेपीआरयू के सेमेस्टर एग्जाम के चलते बरेली कॉलेज में शिक्षण कार्य स्थगित रहेगा। यह जानकारी बरेली कॉलेज प्राचार्य डॉ। अनुराग मोहन ने दी। प्राचार्य डॉ। अनुराग मोहन ने मंडे को इस संबंध में टीचर्स के साथ बैठक कर यह निर्णय लिया। जिसमें बताया गया गया कि 19,22,23,24 और 26 मार्च को बरेली कॉलेज में शिक्षण कार्य स्थगित रहेगा।