- डेलापीर चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई घटना, चौकी पुलिस ने तहरीर पर स्टांप लगाकर टहलाया

बरेली। शहर में अब तक तो सिर्फ राह चलते बरेलियंस ही लुटेरों के निशाने पर थे। लेकिन अब बरेलियंस को सुरक्षा का भरोसा देने वाली खाकी ही लुटेरों के निशाने पर आ गई है। पिछले साल एसएसपी कैंप कार्यालय के बाहर से एक इंस्पेक्टर से मोबाइल लूटने की घटना के बाद अब थर्सडे शाम डेलापीर चौकी से चंद कदमों की ही दूरी पर एक बाइक सवार लुटेरे ने मोबाइल पर बात करती जा रही एक महिला सिपाही का मोबाइल लूट लिया। महिला सिपाही लूट की शिकायत करने डेलापीर चौकी पहुंची तो वहां उसकी तहरीर पर सिर्फ स्टांप लगाकर उसे टहला दिया गया।

सर्किल थर्ड के एक थाने में तैनात महिला सिपाही सुनीता सरकारी क्वार्टर में रहती हैं। सूत्रों के मुताबिक थर्सडे शाम वह डेलापीर रोड से थाने की तरफ पैदल मोबाइल पर बात करती हुई जा रही थीं। इसी बीच डेलापीर चौकी के पास ही पीछे से आए एक बाइक सवार बदमाश ने उनका मोबाइल लूट लिया और भाग निकला। जब तक महिला सिपाही ने शोर मचाया तब तक लुटेरो नौ दो ग्यारह हो चुका था। इसके बाद वह मामले की शिकायत करने डेलापीर चौकी पहुंची और तहरीर सौंपी। लेकिन पुलिस महकमे की होने के बावजूद पुलिस ने उनकी रिपोर्ट लिखने की जगह महज तहरीर पर स्टांप लगाकर उन्हें थमा दी और मोबाइल जल्द मिल जाने का आश्वासन दे दिया।

गंगापुर में नजर आया लुटेरा

महिला सिपाही से मोबाइल लूट करने वाला बदमाश इस घटना को अंजाम देने के बाद कहीं जाकर छिपा नहीं बल्कि शहर में बेखौफ घूमता रहा। सूत्रों के मुताबिक लूट करने के बाद वह बारादरी क्षेत्र के गंगापुर इलाकों में घूमता नजर आया। कुछ लोगों ने उसका पीछा भी किया, लेकिन गंगापुर की गलियों में वह कहां गुम हो गया किसी को नहीं पता।