- एक तरफा प्रेम प्रसंग में युवक के पीछे हिमांचल पहुंची युवती को लेकर लौटा था

- समझौते को आए युवती के परिवार से मिलने के बाद हुई घटना

बरेली। ट्यूजडे शाम संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। युवक के परिजनों का आरोप है एक तरफा प्रेम-प्रसंग में युवती उसके बेटे के पीछे हिमांचल पहुंच गई थी। बाद में युवती के घर वालों ने उसके बेटे को समझौते के लिए बुलाकर उसकी हत्या कर दी। वहीं पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

हिंमाचल में कर रहा था जॉब

बिशारतगंज के ढका निवासी चंद्रपाल ने बताया की उनका बेटा रामेन्द्र (23) कुछ समय पहले काम करने हिमांचल प्रदेश चला गया था। उनको जानकारी मिली की दो दिसंबर को गांव की ही एक युवती बेटे के पीछे वहां पहुंच गई और उससे शादी करने की बात कही, लेकिन बेटे ने खुद को शादीशुदा बताते हुए शादी करने इंकार कर दिया।

मिलने को बुलाया था कैंट

चंद्रपाल के मुताबिक उन्होंने यह बात युवती के परिवार को बताई तो उन्होंने उसे भगाने का आरोप लगाते हुए थाने में बेटे व परिवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। इसके बाद समझौते के नाम पर बेटे को शहर बुलाने का दवाब बनाने लगे। चंद्रपाल के मुताबिक युवती के परिवार ने उन्हें व बेटे को गांव की बजाए अंजान जगह कैंट क्षेत्र के कांधरपुर इलाके में बुलाया।

जहर से हुई मौत

ट्यूजडे को बेटा युवती को लेकर कैंट पहुंचा तो बातचीत हुई। आरोप है कि इसी बीच युवती के परिवार वाले बेटे को लेकर दूर चले गए। कुछ देर बाद वह सड़क पर तड़पता मिला। परिजन उसे पास के ही एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां कुछ देर में उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने जहर से उनकी मौत होने की बात कही। इसके बाद पीडि़त परिवार शिकायत करने कैंट थाने पहुंचा तो शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शिकायत मिली है। पोस्टमार्टम में जहर से मौत की पुष्टि हुई है। बिसरा प्रिजर्व कर लिया है। वहीं मामले की जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

इंस्पेक्टर, कैंट