- सेटेलाइट से मुडि़या अहमद नगर तक हर चौराहे पर तैनात रही पुलिस

- बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड समेत तैनात रहा सुबह से फोर्स

बरेली। सीएम के शहर आने की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन उनकी सुरक्षा के लिए तैयारियों में जुट गया था। सीएम की सुरक्षा में कोई सेंध ना लग सके, इसके लिए पूरा दिन शहर में जगह जगह पुलिस फोर्स तैनात रहा। सैटरडे को पुलिस लाइन से लेकर गांव मुडिया अहमद नगर तक हर रास्ते पर पुलिस तैनात थी। बीट पुलिस भी लगातार गश्त करती रही। मुख्यमंत्री के आने से पहले ही सेटेलाइट से फल और अन्य ठेलों को भी हटवा दिया गया था।

फ्राइडे रात ही मिला था कार्यक्रम

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि मुख्यमंत्री के बरेली आने का कार्यक्रम फ्राइडे रात ही मिला था। इसके बाद उनके आने की तैयारियां शुरू की गई। पुलिस लाइन में उनका चौपर उतरा, उसके बाद कड़ी सुरक्षा के बीच वह कलेक्ट्रेट पहुंचे और वहां के कार्यक्रम के बाद शाम को इज्जतनगर के गांव मुडि़या अहमद नगर के एक स्कूल गए। वहां के बाद त्रिशूल एयरबेस से लखनऊ के लिए रवाना हो गए। इस बीच किसी तरह की असुविधा न हो इसलिए पुलिस लाइन से लेकर मुडि़या अहमद नगर तक पुलिस की ड्यूटियां लगाई गई थी। सड़क से जुड़ने वाले हर रास्ते पर पुलिस तैनात थी। बम निरोधक दस्ता, डॉग स्क्वायड को भी मुडिया अहमद नगर में चेकिंग के लिए भेजा गया था। कुछ समय के लिए ट्रैफिक को भी रोक दिया गया था। कुछ ही समय बाद ट्रैफिक को खोल भी दिया गया था।

छतों पर चढ़कर पुलिस ने की निगरानी

मुडि़या अहमद नगर में सीएम के पहुंचने से पहले पुलिस, बम निरोधक दस्ता और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच चुकी थी। पूरे स्कूल की तलाशी ली गई। इसके बाद पुलिस फोर्स और कमांडो गांव वालों की छातों पर जाकर पहरा देने लगे। सीएम के जाने के बाद ही पुलिस फोर्स और कमांडो वहां से हटाए गए।