BAREILLY: बिथरी चैनपुर में एक युवती ने दो लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया। जब पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सन्न रह गई। क्योंकि रेप की वारदात हुई ही नहीं थी। बल्कि रेप की स्क्रिप्ट 20 हजार रुपए में तैयार की गई थी। रेप की झूठी कहानी केसरपुर के भूरा उर्फ अबरार के मर्डर में जेल में बंद आरोपी कपिल ने समझौता न होने पर तैयार कराई थी। उसने अबरार के दो भाईयों पर रेप का आरोप लगाकर दबाव बनाने की कोशिश की लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर दिया।

 

घर में आराम से सो रहे थे दोनों भाई

भुता थाना के केसरपुर में भूरा उर्फ अबरार का मर्डर हुआ था। इस मामले में कपिल जेल में बंद है। उसकी जमानत नहीं हो पा रही है। कपिल ने भूरा के भाइयों से समझौते का दबाव बनाया। उसने लाखों रुपए भी देने का ऑफर किया, लेकिन भूरा के भाई नहीं माने। इस पर उसने भूरा के भाइयों को रेप के झूठे केस में फंसाने की साजिश रची। हरुनगला की रहने वाली एक लड़की को इसके लिए यादव नाम के शख्स ने 20 हजार रुपए भी दिए। लड़की संडे को केसरपुर मार्केट में भी गई और उसके बाद उसने बिथरी पुलिस को सूचना दी कि उसके साथ दो लोगों ने गैंगरेप किया है। उसने आरोपी युवकों के नाम बताए तो पुलिस का माथा ठनक गया। इसके बाद पुलिस तुरंत केसरपुर पहुंची तो जिन युवकों पर रेप का आरोप लगा था, वह घर में सोते मिले। जिसके बाद पुलिस ने लड़की से सख्ती से पूछताछ की तो उसने पूरा खेल बता दिया।

 

बिथरी चैनपुर में युवती ने दो भाईयों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था। जब जांच की तो दोनों घर में सो रहे थे। युवती से कड़ाई से पूछताछ करने पर मर्डर केस में समझौते के लिए झूठी रिपोर्ट लिखाने का मामला सामने आया है।

रोहित सिंह सजवाण, एसपी सिटी