- सैटरडे दोपहर पीलीभीत बाईपास रोड पर सतीपुर चौराहे पर तीन बदमाशों ने लूटी थी दुकान

- संदिग्धों से पूछताछ कर रही बारादरी पुलिस, पहले भी दिनदहाड़े हो चुकी हैं कई घटनाएं

बरेली। दिनदहाड़े पीलीभीत बाईपास रोड पर पेंट शॉप में लूट करने वाले तीन बदमाशों की तलाश में बारादरी पुलिस जूटी है। लेकिन दूसरे दिन भी पुलिस को उनका कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज के आधार पर संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। हालांकि अभी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है।

3 मिनट में ही हाथ साफ कर भाग निकले

सैटरडे शाम करीब साढ़े सात बजे बारादरी क्षेत्र में पीलीभीत बाईपास पर सतीपुर चौराहा स्थित आरपी इंक्लेव निवासी रफत अहमद की पेंट शॉप में तीन लोग कस्टमर बनकर घुसे। दुकान खाली देखकर तमंचे और चाकू निकाले लिए और दुकानदार को धमकाने लगे। इसके बाद एक बदमाश गेट पर खड़ा होकर निगरानी करने लगा, वहीं एक ने काउंटर में बना गल्ला खंगालना शुरू कर दिया। करीब तीन मिनट में दुकान से करीब 20 हजार रुपये लेकर बदमाश भाग निकले। इसके बाद दिनदहाड़े लूट की जानकारी बाजार में फैलते ही हड़कंप मच गया।

संदिग्धों की शुरू हुई धरपकड़

घटना की सूचना फैलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। हालांकि पहले तो बारादरी पुलिस घटना से ही इंकार कर रही थी। लेकिन फिर मामला खुल गया। रात में ही दुकान में लगे सीसीटीवी की फुटेज निकालकर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई। सीसीटीवी में नजर आ रहे बदमाशों ने मास्क व हेलमेट से मुंह ढके हुए थे। इसके चलते पुलिस को उनकी पहचान कराने में परेशानी हो रही है।

संदिग्ध की बदमाश ने नहीं मिलती कद काठी

बारादरी पुलिस ने छानबीन के दौरान इज्जतनगर के एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया था। जिससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के मुताबिक इज्जतनगर के युवक का हुलिया एक बदमाश से कुछ मिलता जुलता है। पूछताछ में सामने आया कि कुछ साल पहले उसके खिलाफ एक जानलेवा हमले का मामला दर्ज हुआ था। लेकिन कद काठी बदमाशों से ज्यादा मिलती जुलती नहीं है।

बारादरी में लगातार हो रही घटनाएं

बारादरी क्षेत्र में लूट व छिनैती जैसी घटनाएं लगातार हो रही हैं। पुलिस की लापरवाही लोगों की सुरक्षा में सेंघ लगा रही है। कुछ ही दिन पहले बारादरी थाने के सामने ही रेलवे ग्राउंड में परोल पर छूटे एक बदमाश ने दिनदहाड़े फायरिंग कर दो लोगों को घायल कर दिया था। वहीं मोबाइल व पर्स लूट की घटनाएं भी क्षेत्र में आम हो गई हैं।

पीलीभीत रोड पर पेंट की दुकान में तीन बदमाशों ने घुसकर करीब 20 हजार रुपये लूट लिए। सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की पहचान कराई जा रही है। जल्दी ही उन्हें जेल भेजा जाएगा।

राम मोहन सिंह, एसपी ट्रैफिक