- भोजीपुरा के भीकमपुर का मामला, सिपाही व किशोरी को इलाके के लिए अस्पताल में कराया भर्ती

- सिपाही से मारपीट करने वाले तीन को पुलिस ने दबोचा, रिपोर्ट दर्ज कर अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

बरेली। भोजीपुरा में थर्सडे सुबह सड़क से गुजर रही एक बारात में शामिल एक किशोरी को वहां से गुजर रहे एक सिपाही की बाइक से टक्कर लगी तो गांव वाले भड़क गए। कहासुनी के बाद उन्होंने सिपाही को बुरी तरह पीट दिया, जिसमें वह घायल हो गए। काफी देर चले हंगामे के बाद घायल किशोरी और सिपाही को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं थाना पुलिस ने सिपाही पर हमला करने वाले तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।

सड़क पर थी बारात की भीड़

भोजीपुरा क्षेत्र के गांव भीकमपुर के रहने वाले गुड्डू की बेटी की थर्सडे सुबह बारात गांव आ रही थी। इस दौरान मेहमान आने जाने के कारण सड़क पर भीड़-भाड़ भी थी। इसी दौरान भोजीपुरा थाने में तैनात सिपाही प्रशांत बाइक से डाक लेकर वहां से गुजर रहा था। भीड़-भाड़ के चलते गांव के ही पीर मोहम्मद की बेटी गुलफ्शा (20) बाइक की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गई।

धमकाने पर भड़के ग्रामीण

हादसे के बाद गांव के लोगों ने सिपाही की बाइक को रोक लिया और विरोध करने लगे। सूत्रों के मुताबिक इस पर सिपाही भी उसे धमकाने लगा। इस पर गांव के लोग भड़क गए और कहासुनी के बाद प्रशांत की बुरी तरह पिटाई कर दी। मारपीट में सिपाही भी वर्दी भी फट गई।

फोर्स के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर

मारपीट के बाद सिपाही जब घायल अवस्था में थाने पहुंचा तो मामले की जानकारी इंस्पेक्टर को दी। इस पर वह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और पीडि़तों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। घटना की सूचना जब एसएसपी रोहित सिंह सजवाण तक पहुंची तो उन्होंने तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए। इसके बाद थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।