-हुलास नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास हुई घटना, ग्रामीणों ने चालक को पकड़कर पीटा

-बाइक का पहिया गड्ढे में जाने से गिरी थी युवती, पीछे से आ रहे ट्रक ने कुचला

बरेली: बरेली-सीतापुर हाईवे पर गड्ढों ने एक और जान ले ली। बहन के साथ युवक रिश्तेदारी में जा रहा था। हुलास नगरा रेलवे क्रॉसिंग के पास बाइक का पहिया गड्ढे में चला गया। बाइक के गिरते ही बहन उछलकर सड़क पर जा गिरी। नशे में ट्रक दौड़ा रहे चालक ने उसे कुचल दिया। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने भाग रहे चालक को पकड़ लिया। जमकर पीटा। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है।

ट्रक ड्राइवर को पीटा

बदायूं कस्बा दातागंज के मुहल्ला सराय निवासी मलखान का बेटा विशनु बहन रेखा के साथ बाइक से खुदागंज में रहने वाले रिश्तेदार के घर जा रहा था। फ्राइडे शाम हुलासनगरा रेलवे क्रॉ¨सग के पास गड्ढे में बाइक का पहिया चला गया। उसपर बैठी रेखा उछलकर सड़क पर जा गिरी। बरेली से शाहजहांपुर की ओर आ रहा ट्रक रेखा को कुचलते हुए निकल गया। रेखा की मौके पर ही सांस थम गई। राहगीरों के शोर मचाने पर आसपास के लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े। ग्रामीण व क्रॉसिंग पर तैनात पुलिस कर्मियों ने ट्रक चालक को पकड़ लिया। ग्रामीणों ने उसकी जमकर पिटाई लगाई। चालक नशे में था। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया। चालक को थाना लाया गया, जहां उससे पूछताछ की जा रही है।

पहले भी कई जान

भाई विशनु ने बताया कि चार भाइयों में रेखा अकेली बहन थी। घटना से परिजन सदमे में हैं। वहीं, हाईवे के गड्ढे पहले भी कई लोगों की जानें ले चुके हैं। अभी तक गड्ढों को भरा नहीं गया है। बारिश में गड्ढों का दायरा बढ़ गया है। बहगुल नदी पुल भी क्षतिग्रस्त है। लोग जान जोखिम में डालकर सफर करने को मजबूर हैं।

रात से लगा था जाम

नेशनल हाईवे पर गुरुवार देर रात हुलासनगरा क्रॉ¨सग के पास शाहजहांपुर की ओर जा रहा ट्रक गड्ढों में फंसकर खराब हो गया। इस कारण जाम लग गया। रात भर वाहन रेंगते रहे।