- 27 जुलाई को ईंट पजाया चौराहा व श्यामगंज पुल के बीच हुई थी घटना

- इलाज के दौरान बायें के बाद काटना पड़ा दाहिनी पैर भी, फिर भी बचाया नहीं जा सका

बरेली : नो एंट्री में घुसे ट्रक की चपेट में आए साइकिल कारोबारी गौरव अग्रवाल की सोमवार को मौत हो गई। हादसे के बाद से एम्स में भर्ती गौरव का इलाज के दौरान डाक्टरों को बायां पैर काटना पड़ा था। इंफेक्शन बढ़ने के चलते शनिवार को उनका दाहिना पैर भी काटा गया। घुटने की सर्जरी भी की गई। बावजूद हालत में सुधार न हो सका। सोमवार शाम को इलाज के दौरान गौरव ने दम तोड़ दिया। 27 जुलाई की शाम हादसे में घायल हुए कारोबारी का एम्स दिल्ली में इलाज चल रहा था।

गोदाम से जा रहे थे घर

27 जुलाई को गौरव अग्रवाल बारादरी के माधोबाड़ी से गोदाम बंद करा सिविल लाइंस स्थित घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान करीब पौने बजे के करीब ईंट पजाया चौराहे पर स्टेडियम रोड की तरफ से आ रहे ट्रक ने गौरव को चपेट में ले लिया। ट्रक के अगले पहिए गौरव के पैरों पर चढ़ गये। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। करीब दो घंटे इलाज के बाद हालत बिगड़री देख डाक्टरों ने उन्हें एम्स दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। डाक्टरों को ऑपरेशन में गौरव का बायां पैर बुरी तरह जख्मी होने के चलते घुटने के ऊपर से काटना पड़ा। दायें पैर का ऑपरेशन हुआ। बावजूद सुधार ने होने के चलते आइसीयू में ही उन्हें रखा गया। इंफेक्शन बढ़ने पर शनिवार को उनका दाहिना पैर भी काटना पड़ा। बावजूद गौरव की तबियत बिगड़ती गई। चाचा सर्राफ राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि सोमवार शाम को गौरव की मौत हो गई। मामले में बारादरी पुलिस ने ट्रक नंबर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

सीनियर आइपीएस ने एसएसपी को किया था फोन

घटना के बाद एसएसपी रोहित सिंह सजवाण को लखनऊ से सीनियर आइपीएस ने फोन किया था। इसके बाद एसएसपी ने बारादरी इंस्पेक्टर को मामले में कार्रवाई के निर्देश दिये थे। बारादरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर तीसरे दिन चालक को गिरफ्तार कर लिया था।