-कभी ट्रक तो कभी ट्रक से सामान हो जाता है चोरी

-आर्मी एरिया होने के बावजूद पुलिस नहीं लगा पा रही रोक

BAREILLY: सेटेलाइट से नकटिया तक की रोड चोर रोड बनती जा रही है। इस रोड पर कभी खड़े ट्रक चोरी हो जाते हैं या फिर ट्रक से सामान चोरी हो जाता है। आर्मी एरिया होने के बावजूद नकटिया चौकी की पुलिस कोई लगाम नहीं लगा पा रही है। ऐसे में पुलिस पर सवालिया निशान लग रहा है।

रात में भी खड़े होते हैं ट्रक

सेटेलाइट से नकटिया तक का एरिया करीब 3 किलोमीटर का है। यहां सेटेलाइट से चलते ही एमईएस पंप के आगे तक रोड किनारे दोनों ओर ट्रक व अन्य वाहन खड़े होते हैं। इसके बाद जाट रेजीमेंट सेंटर के मेन गेट के आगे धार्मिक स्थल के पास ट्रक खड़े होते हैं। यही नहीं नकटिया में चौकी के सामने भी ट्रक खड़े होते हैं। यह पूरा इलाका आर्मी एरिया बावजूद इसके यहां रात में भी ट्रक खड़े हो रहते हैं। इन पर कोई रोक टोक नहीं है।

कई ट्रक हो चुके हैं चोरी

सेटेलाइट से नकटिया के बीच में कई बार ट्रक चोरी हो चुके हैं और कई बार ट्रक से सामान चोरी हो चुका है। 9 दिसंबर को भी सेटेलाइट से आगे एमईएस पंप के पास से ट्रक चोरी हो गया था। इसके कुछ दिनों बाद ही नकटिया चौकी के सामने से ट्रक से 40 पीपे तेल चोरी हो गया था। इसके अलावा ट्रक से शराब की बोतलें, तेल व अन्य सामान चोरी हो चुका है।

2----------------------

ग्राम्य विकास अधिकारी का माेबाइल लूटा

इज्जतनगर थाना अंतर्गत सैनिक कालोनी में ग्राम्य विकास अधिकारी वीरेश राठौर का महंगा मोबाइल लूट लिया गया है। वीरेश वेडनसडे शाम घर के बाहर टहल रहे थे। तभी दो बाइक सवार बदमाश आए और मोबाइल लूट कर फरार हो गए।

3-------------------

बहन की शादी में दिया लूटा हुआ मोबाइल

कोतवाली पुलिस ने केसरपुर भुता निवासी दिनेश को लूट के मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। दिनेश ने तीन महीने पहले दोस्त के साथ बीआई बाजार में एक जज का मोबाइल लूटा था। उसने बहन को शादी में लूट का मोबाइल दान कर दिया था। दो दिन पहले जब मोबाइल ऑन हुआ तो सर्विलांस की टीम उसकी बहन के पास पहुंच गई और फिर उसे भी गिरफ्तार कर लिया।

4----------------------

बरेली में जमकर हुई चोरी और लूट

वर्ष 2016 में बरेली रेंज में जमकर चोरी और लूट की वारदातें हुई हैं। जिनमें बरेली जिला सबसे आगे है। रेंज में 1 जनवरी से 15 दिसंबर तक 17 डकैती, 230 लूट, 352 चोरी और 1163 वाहन चोरी हुई हैं। डकैती को छोड़ दें तो सभी का आंकड़ा पिछले साल से अधिक है। सिर्फ बरेली जिले की बात करें तो 93 लूट, 163 चोरी और 640 वाहन चोरी हुई हैं।