-मकान के बगल में खाली प्लाट की दीवार के सहारे चोर कर रहा था आरोपी का प्रयास

-पहले भी एक बार बन्नूवाल कॉलोनी स्थित घर से हो चुकी है चोरी

बरेली:

शहर के बन्नूवाल कॉलोनी स्थित घर को आरोपियों ने मकान के बाहर ताला लगा देख निशाना बनाने की साजिश कर रहे थे। इसीलिए एक आरोपी मकान के बगल में खाली प्लॉट से मकान के अंदर एंट्री करने की प्लानिंग में था जबकि दूसरा आरोपी मेन गेट पर लगा ताला काटने की तैयारी कर रहा था। लेकिन इसी बीच पार्टी से लौटे मकान मालिक ने घर के बाहर खड़े दोनों आरोपियों में से एक को दबोच लिया, और शोर कर दिया। इसके बाद तो मोहल्ले के लोग भी आ गए। यह कहना था बन्नूवाल कॉलोनी के रिटायर्ड फौजी के परिवार वालों का। बोले हमने तो पुलिस के लिए दोनों आरोपी रात को ही सौंप दिए लेकिन पुलिस उन्हें कहां ले गई हमें नहीं पता।

पहले भी हो चुकी है चार

बन्नूवाल कॉलोनी स्थित जिस मकान में दोनों आरोपी चोरी का प्रयास करते पकड़े गए इसी मकान में एक बार पहले भी चोरी हो चुकी है। यह बात रिटायर्ड फौजी के परिवार ने बताई। परिवार का कहना था कि एक बार चोरों ने उनके घर से इसी तरह इनवर्टर और बैट्री चोरी कर ली थी। इसीलिए वह कहीं पर भी आहट होने पर पहले से ही सजग रहते हैं। लेकिन इस बार जब दोनों आरोपियों को पकड़कर पिटाई कर रहे थे दोनों से पूछा भी कि क्या पहले भी आप ही चोरी करके ले गए। तो उन्होंने कहा कि वह नहीं पहले कोई दूसरा था। इसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले करने के लिए फोन पर सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल के साथ दूसरे आरोपी को भी लेकर चली गई।

रोड से काफी दूर है मकान

रिटायर्ड फौजी के परिवार का आरोप है कि पकड़े गए दोनों आरोपी शातिर चोर थे। लेकिन पुलिस अब क्या कर रही है इस बारे में वह नहीं जानते। अगर वह चोर नहीं थे तो इतना खाली एरिया छोड़कर मेन रोड से करीब पांच सौ मीटर दूर आकर टॉयलेट करने के लिए उनके घर के गेट और दीवार पर चढ़ने की क्या जरूरत थी। हालांकि वह गलत है लेकिन पुलिस उनके साथ क्या खेल कर रही है, वह भी नहीं समझ पा रहे हैं।