-युवक के सीने के पार तो बहन के सिर में लगी गोली, हालत गंभीर

-आरोपित ने किया सरेंडर, भीड़ ने आरोपित के घर लगाई आग

बरेली : कारोबार की रंजिश में गुसाई गौटिया के गोपाल नगर में युवक ने मेडिकल स्टोर संचालक व उसकी बहन को दुकान के अंदर घुसकर गोली मार दी। घटना के बाद आरोपित ने पुलिस के पास पहुंचकर सरेंडर कर दिया। परिजन दोनों घायलों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। सूचना पर एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और फिर अस्पताल जाकर घायलों के बारे में पूछताछ की।

रंजिश में मारी गोली

बारादरी के गोसाई गौटिया के गोपाल नगर निवासी शोभित श्रीवास्त मेडिकल स्टोर चलाते हैं। वह पहले जहां मेडिकल स्टोर चलाते थे वह दुकान खाली कराकर मुहल्ले के पंकज शर्मा ने परचून की दुकान खोली। दुकान खाली करने के बाद उसी के सामने शोभित ने दुकान किराए पर लेकर मेडिकल स्टोर खोल लिया। जिसके बाद उनमें रंजिश हो गई। कुछ समय बाद पंकज की दुकान नहीं चली तो उसने दुकान बंद कर दी। बस इसी बात को लेकर दोनों में विवाद बढ़ता गया।

मेडिकल में बैठे थे दोनों

दो दिन पहले भी दोनों में बाइक खड़ी करने को लेकर झगड़ा हुआ था। ट्यूजडे रात शोभित और पंकज के बीच बच्चों के खेलने को लेकर विवाद हुआ तो दोनों में गाली-गलौज हो गई तो वह घर गया। दुकान पर शोभित के साथ उसकी बहन सोना बैठी थी। पंकज अपने घर की छत पर चढ़ा और तमंचे से दो फायर किए। इसके बाद वह तमंचा लेकर नीचे पहुंचा और शोभित के सीने में तो बहन सोना के सिर में गोली मार दी। आरोपित इसके बाद थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। सूचना पर एसएसपी शैलेश पाण्डेय पहुंचे और घायलों का हालचाल लेकर घटना स्थल का भी निरीक्षण किया।

भीड़ ने लगाई आग

घटना के बाद भीड़ का गुस्सा फूट पड़ा। आरोप है कि भीड़ ने पंकज के घर के नीचे कमरे में आग लगा दी। उस दौरान पंकज के परिजन छत पर पहुंचकर अपनी जान बचाई। जिसके बाद पुलिस ने आग बुझाकर पंकज के परिजनों को बाहर निकाला।

88888888888888888

बीएससी स्टूडेंट की संदिग्ध हालात में मौत

परिजनों ने कहा जमीन पर पड़ा मिला, पुलिस ने कहा फंदे पर मिला

बरेली : सुभाषनगर के वंशी नगला में घर के अंदर संदिग्ध हालत में बीएएसी की छात्र की मौत हो गई। परिजन उसे दो अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। परिजन मुकदमेबाजी को लेकर एक पड़ोसी पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं लेकिन पुलिस की पूछताछ में लोगों ने कहा चीख सुनकर पहुंचे तो शव चौखट पर लटका था। फिलहाल पूछताछ के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुभाषनगर के वंशी नगला निवासी लक्ष्मण सिंह राठौर उर्फ लखन बीएससी की पढ़ाई कर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे। वह मां मुन्नी देवी व भाई मुन्ना के साथ रहते थे। चार साल पहले लखन का पडोसी झोलाछाप डाक्टर से विवाद हो गया था तो आरोप है कि उसने लखन को चाकू मार दिया था। इसी मामले को लेकर मुकदमेबाजी चल रही थी। मंगलवार को मुकदमे के लिए मां व भाई कोर्ट गए थे। इसके बाद वह अपने एक परचित के यहां गए। जहां से देर शाम वह घर गए पहुंचे। भाई मुन्ना का कहना है कि लखन का शव जमीन पर पड़ा था। वह दो निजी अस्पताल लेकर गए लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रात में सूचना पर पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि चीख सुनकर जब पास पड़ोस के लोग पहुंचे तो लखन का शव चौखट पर दुपट्टे के सहारे लटका था। फिलहाल चौकी इंचार्ज प्रदीप का कहना है कि मामला खुदकशी का है। हत्या का आरोप गलत है। कोई तहरीर नहीं मिली है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।