- बारादरी के हजियापुर का रहने वाला है पीडि़त, मां की शिकायत पर बारादरी थाने में आरोपियों पर रिपोर्ट दर्ज

बरेली। बहाने से चौथी क्लास के एक छात्र को घर से बुलाकर उसके पड़ोस का ही एक व्यक्ति अपने साथ ले गया। कुछ देर बाद छात्र के परिजनों को गंभीर हालत में उसके जिला अस्पताल में भर्ती होने की सूचना मिली। देर रात होश में आने के बाद पीडि़त छात्र ने पुलिस को उस पर जानलेवा हमला होने व नहर किनारे फेंके जाने की जानकारी दी। पीडि़त की मां की शिकायत पर बारादरी पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। वहीं छात्र की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

घुमाने के बहाने ले गया था आरोपी

बारादरी क्षेत्र के हजियापुर में रहने वाली सवीना ने बताया कि उनका बेटा अरशद (12) चौथी कक्षा का छात्र है। उनके मुताबिक सैटरडे सुबह करीब दस बजे बेटा घर से निकला था। फिर देर रात करीब साढ़े दस बजे उन्हें पुलिस से सूचना मिली कि वह गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती है। वह लोग तुरंत जिला अस्पताल पहुंचे, लेकिन वह बेहोश था। सवीना ने बताया कि देर रात होश में आने पर अरशद ने बताया कि मोहल्ले का ही अजीम उसे अपने साथ बाइक से घुमाने के बहाने ले गया था।

चीखने पर मारी ईट

सवीना के मुताबिक होश में आने पर अरशद ने बताया कि अजीम उसे किसी नहर के किनारे ले गया था। वहां ले जाकर पहले मारपीट की फिर गला दबाने की कोशिश की। इस बीच अरशद चीखने लगा तो आरोपी ने ईंट उठाकर उसके सिर और मुंह पर गंभीर वार किया। इसके बाद जब अरशद बेहोश हुआ तो अजीम उसे मरा हुआ समझकर वहां से भाग निकला।

राहगीरों ने दी पुलिस को सूचना

अरशद को सिर व चेहरे पर गंभीर चोटें आई हैं। उसके मौसेरे भाई आसिफ ने बताया कि उसकी हालत अभी गंभीर बनी हुई है। वह ठीक से अभी होश में भी नहीं आया है। उनके मुताबिक घटना स्थल बारादरी क्षेत्र में डोहरा रोड पर नहर के पासे से गुजरते वक्त अरशद को कुछ लोगों ने गंभीर अवस्था में पड़ा देखा तो पुलिस को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया और जांच पड़ताल कर उसके परिजनों को सूचना दी। वहीं बताया कि रुपयों के लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था।