-यूजी में आइ कार्ड लेने के लिए काउंटर पर लगी रही लम्बी लाइन

बरेली: बरेली कॉलेज में सोमवार से स्नातक द्वितीय और तृतीय वर्ष की छात्राओं के आइकार्ड वितरण शुरू हो गया। कार्ड के लिए छात्राओं की भारी भीड़ उमड़ पड़ी द्य इस दौरान काउंटर पर लगी लंबी लाइन में छात्राएं शारीरिक दूरी का पालन करना भूल गईं। लापरवाही का आलम यह रहा कि एनसीसी कैडेट्स सहित कई छात्राओं के पास मास्क नहीं दिखा। कॉलेज प्रशासन का दावा था कि भीड़ को व्यवस्था करने के लिए कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन किया जाएगा, लेकिन काउंटर से लेकर छात्रवृत्ति कार्यालय तक व्यवस्था पटरी से उतरी नजरआई।

जताई नाराजगी

बरेली कॉलेज प्रशासन ने स्नातक द्वितीय और तृतीय वर्ष के छात्राओं के आइकार्ड व सेक्शन अलॉटमेंट के लिए सोमवार से बुधवार तक का समय तय किया था। पहले दिन सुबह 9 बजे से ही छात्राएं पहुंच गईं। भीड़ में शारीरिक दूरी का पालन कराने के लिए एक भी महिला कर्मचारी वहां मौजूद नहीं थीं। कहीं थर्मल स्क्री¨नग या सैनिटाइजर भी नहीं था। इसको लेकर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य से मिलकर नाराजगी भी जताई।

एलएलबी, एमकॉम में आखिरी अवसर

कॉलेज में एलएलबी और एमकॉम प्रथम वर्ष के साथ एमए प्रथम वर्ष के विभिन्न विषयों में मंगलवार को दोपहर एक बजे तक प्रवेश का अंतिम अवसर है। जो भी अभ्यर्थी प्रवेश लेने आएंगे, उन्हें अपने साथ ऑनलाइन फीस जमा करने के लिए डेबिट कार्ड या क्रेडिट कार्ड साथ लेकर आना होगा । प्रवेश लेने के आधे घंटे के बाद उन्हें ऑनलाइन फीस जमा करनी होगी। जिससे सीट लॉक कराई जा सके। फीस जमा ना होने की वजह से किसी भी अभ्यर्थी की सीट लॉक ना होने स्वयं अभ्यर्थी जिम्मेदार होगा।