- आंठवी बटालियन पीएसी में एचसीपी के पद पर तैनात हैं पति

- पड़ोसियों ने निजी अस्पताल में कराया भर्ती, हालत गंभीर

बरेली। पीएसी आठवीं बटालियन में तैनात एक एचसीपी की अवसाद ग्रस्त पत्नी थर्सडे दोपहर कैंट क्षेत्र स्थित अपने घर घर की छत से कूद गई। महिला की गोद में उनकी दूधमुंही बेटी और एक बेटा भी था। बच्चों की चीख सुनकर पड़ोसी मौके पर आए तो मोहल्ले में हड़कंप मच गया। बिना समय गंवाए पड़ोसियों ने तीनों को गांधी उद्यान के पास एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं लखनऊ राजभवन में तैनात एचसीपी भी हादसे की सूचना मिलते ही शहर के लिए रवाना हो गए हैं।

अक्सर डरने लगी थी महिला

मूलरूप से जिला कासगंज के कस्बा सिड़पुरा निवासी एचसीपी खेतपाल सिंह ने बताया कि चनेहटी में वह अपनी पत्नी सुमीना सोरेन, बेटा सुनील और बेटी गुडि़या के साथ रहते हैं। पिछले तीन महीने से उनकी बटालियन लखनऊ राजभवन की ड्यूटी पर है। पिछले कुछ दिन से उनकी पत्नी सुमीना अवसाद में आ गई हैं और अक्सर डर जाती हैं। इसके चलते पिछले दिनों वह तीन दिन की छुट्टी लेकर घर आए थे और पत्नी को समझा बुझाकर 24 मई को वापस चले गए थे। बुधवार रात भी उनकी पत्नी किसी कारण से डर गई और चनेहटी में प्रधान छोटेलाल के घर पहुंच गई। प्रधान के साथ-साथ उन्होंने भी फोन करके सुमीना को समझाया और आश्वस्त करके घर भेज दिया था।

बच्चों को लेकर छत से कूदी

खेतपाल सिंह ने बताया कि उन्हें पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने सूचना दी कि पत्नी दोपहर करीब 12 बजे पांच साल के बेटे सुनील और साढ़े चार महीने की बेटी गुडि़या को लेकर छत से कूद गई है। पड़ोसियों ने ही तीनों को सिविल लाइंस के निजी अस्पतालों में ले जाकर भर्ती कराया। तीनों के सिर में चोट लगी है और उनकी हालत गंभीर है। सूचना मिलते ही वह भी बरेली के लिए रवाना हो गए हैं।