- प्रेमी से शादी करने को लेकर घर में हो रही चर्चा के बीच पहुंची अंजान युवती ने किया हंगामा

- दो साल पहले प्रेमी के खिलाफ ही कराई थी छेड़छाड़ की रिपोर्ट, सजा भी काट चुका है प्रेमी

बरेली। पहले छेड़छाड़ की रिपोर्ट, फिर प्रेमी के जेल में सजा काटने के बाद एक युवती की प्रेम कहानी मुकम्मल होने ही जा रही थी कि अचानक एक अंजान युवती उसके घर आ धमकी। हंगामा करते हुए युवती ने युवक के साथ पिछले चार साल से संबंध होने के साथ ही अपने खर्चे पर ऐश कराने तक के गंभीर आरोप लगा डाले। फिर क्या था, परिवार में कोहराम मच गया और जमकर हंगामा हुआ। युवती यह धोखा बर्दाश्त नहीं कर सकी और खुद को हेल्पलेस महसूस कर जहर खाकर सुसाइड करने की कोशिश की। लेकिन समय पर परिवार वाले उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डॉक्टरों ने उसे तुरंत भर्ती कर प्राथमिक उपचार दिया। अब युवती की हालत बेहतर बताई जा रही है। हालांकि इस बीच छेड़छाड़ से परेशान होकर और पुलिस की नाकामी के चलते युवती के सुसाइड अटेंप्ट करने की चर्चा आम रही। वहीं पुलिस के पास अभी तक मामले कोई तहरीर नहीं पहुंची है।

प्रेमी को हाईकोर्ट से मिली थी राहत

करीब दो साल पहले किला क्षेत्र निवासी युवती ने अपने प्रेमी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए किला थाने में ही रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया था। हालांकि हाईकोर्ट से उसे राहत मिल गई थी। जिसके बाद उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया था। जेल से निकलने के बाद आरोपी दोबारा युवती के संपर्क में आ गया था और दोनों ने शादी करने का मन बना लिया था। लेकिन युवक के परिजन इसके खिलाफ थे। शादी की बात पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए युवक को बेदखल करने तक की बात कह दी थी।

लव ट्राएंगल सामने आने के बाद बिगड़ी बात

किला पुलिस ने बताया कि मंडे शाम युवती के घर पर उसके और युवक के रिश्ते को लेकर बात चल रही थी। काफी हद तक सहमति भी बन चुकी थी। युवक भी उस वक्त वहीं मौजूद था। लेकिन इसी बीच एक अंजान युवती उसके घर पहुंची। पुलिस के मुताबिक युवती ने युवक पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि उसके साथ पिछले चार साल से संबंध हैं। वह उससे शादी करना चाहती है। युवती का कहना था कि युवक उससे शादी करे या फिर उसके खर्च हुए रुपए वापस करे।

युवती के विषाक्त पदार्थ खाने की सूचना मिली है। प्रेम संबंधों के मामले के साथ ही किसी अन्य युवती के पीडि़ता के घर पहुंचे और युवक पर गंभीर आरोप लगाने की बात सामने आई है। अभी मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

राजकुमार तिवारी, इंस्पेक्टर किला