- परिजनों ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, कई साल से से थी डिप्रेशन में

बरेली। रामपुर गार्डन के एक सर्राफ की पत्नी ने थर्सडे सुबह फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया। जानकारी होने पर परिवार वाले उसे लेकर प्राइवेट हॉस्पिटल पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मायके वालों ने ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है, हालांकि कोतवाली में अभी कोई तहरीर नहीं सौंपी गई है।

दस साल पहले हुई शादी

कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइंस निवासी सुरेश अग्रवाल ने अपनी बेटी जूही (33) की शादी करीब 10 वर्ष रामपुर गार्डन निवासी सर्राफ मुकेश अग्रवाल से की थी। उन्होंने बताया कि थर्सडे दोपहर उन्हें बेटी के ससुराल वालों ने सूचना दी कि जूही ने फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया है। ससुराल वाले उसे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के मायके वालों ने पति व अन्य ससुराल वालों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। उनके मुताबिक बेटी को वहां प्रताडि़त किया जाता था। मौत की सूचना पर पहुंचे मृतका के एक रिश्तेदार से ससुराल वालों की नोकझोंक भी हुई।

डिप्रेशन में थी महिला

मृतका के पति का कहना है कि उसकी पत्‍‌नी काफी समय से डिप्रेशन में थी और उसका इलाज भी चल रहा था। कोतवाली इंस्पेक्टर गीतेश कपिल ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।