-पांच साल पहले मोहल्ले के ही युवक से की थी लव मैरिज, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बरेली। फ्राइडे सुबह एक विवाहिता का शव संजय नगर स्थित उसके घर के कमरे में लटका मिला। सूचना पर पहुंचे उसके परिजनों ने बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। सूचना पर पहुंची बारादरी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद मृतका के पति को हिरासत में ले लिया। पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।

पांच साल पहले की थी लव मैरिज

बारादरी क्षेत्र के संजय नगर निवासी गुड्डू ने बताया कि उनकी बेटी शिवानी 27 ने करीब पांच साल पहले मोहल्ले में ही रहने वाले शिवम से लव मैरिज कर ली थी। परिवार इस शादी से खुश नहीं था, जिसके चलते कोई भी उसमें शामिल नहीं हुआ था। उनके मुताबिक शादी के कुछ समय बाद से ही पति व अन्य ससुराली उसे प्रताडि़त करने लगे थे। वहीं कभी-कभी मायके आने पर बेटी ससुरालियों द्वारा हो रहे उत्पीड़न के बारे में बताती थी।

सुबह मिली सूचना

मृतका के पिता के मुताबिक थर्सडे रात बेटी की ससुराल से बहुत तेज डीजे बजने की आवाज सुनाई दी थी। जिसके बाद फ्राइडे सुबह उन्हें पता चला कि बेटी ने फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि बेटी शिवानी की हत्या कर उसके शव को फंदे से लटकाया गया है। शिकायत पर बारादरी पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है। वहीं ससुर राम सिंह का कहना है कि शिवानी काफी समय से बीमार चल रही थी और उसको कुष्ठ रोग हो गया था। वह अपनी छोटी बेटी के लिये अक्सर डीजे पर गाना चलाती थी। उन्होंने मायके पक्ष के आरोपों को निराधार बताया है। बारादरी पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।