- चार दिन पहले मंडी में सब्जी की दुकान लगाई थी, वहां से हजारों की सब्जी चोरी होने के बाद था परेशान

बरेली : थाना प्रेमनगर के जाटवपुरा निवासी युवक ने बेरोजगारी से परेशान होकर फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों के सुपुर्द कर दिया। मृतक युवक बीते साल लॉकडाउन के बाद से परेशान था। हाल ही में सब्जी की दुकान लगाई थी, जिसमें चोरी हो जाने के बाद से वह अधिक परेशान था।

प्रेमनगर जाटवपुरा निवासी ¨टकू ने बताया कि उनका भतीजा आकाश मजदूरी कर अपना परिवार चलाता था। 2020 में लॉकडाउन के बाद से वह बेरोजगार हो गया था। लॉकडाउन खुलने के बाद से उसे कुछ राहत मिली थी। लेकिन अब दोबारा लॉकडाउन लग गया। इसके बाद परिवार में खाने तक को लाले पड़े थे। किसी तरह उसने चार दिन पहले ही डेलापीर मंडी में सब्जी की दुकान लगाई थी और दो दिन बाद उसकी दुकान पर रखी लगभग तीन हजार रुपये की सब्जी चोरी हो गई। इससे आकाश परेशान रहने लगा था। मंगलवार को परिवार वाले आकाश के कमरे में पहुंचे तो उसका शव दुपट्टे के सहारे पंखे पर लटका था। इस मामले की सूचना परिवार वालों ने तत्काल पुलिस को दी।

पुल बनने के दौरान टूट गई थी दुकान

मृतक आकाश के स्वजनों ने बताया कि उन लोगों के हालात पहले ठीक थे। आकाश के पिता सरवन कुमार की इज्जतनगर में दुकान थी। इज्जतनगर पुल बनने के दौरान उनकी दुकान तोड़ दी गई। इसके बाद से ही आकाश पर ही परिवार के पालन पोषण की जिम्मेदारी आ गई।