- किशोरी का शव पेड़ से लटका मिलने से गांव में मचा हड़कंप, ग्रामीणों ने लगाया हत्या का आरोप

बरेली। मीरगंज क्षेत्र में वेडनसडे सुबह एक नाबालिग किशोरी का शव पेड़ से लटका मिला। सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। देर शाम आई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में किशोरी की मौत का कारण ऐंटी मॉर्टम हैंगिग सामने आया। पुलिस अब प्रथम दृष्टिया घटना को आत्महत्या का मानकर जांच कर रही है। वहीं ग्रामीण इसे हत्या बता रहे हैं।

चारा लेने गई थी किशोरी

परिवार के मुताबिक किशोरी सुबह चाय पीने के बाद मां से घास काट कर लाने की बात कह कर घर से निकली थी। लेकिन काफी देर तक घर नहीं लौटी। परिवार के मुताबिक वह अक्सर अपनी तीन सहेलियों के साथ चारा लेने जाती थी। लेकिन वेडनसडे को उसकी सहेलियों ने जाने से इंकार कर दिया था। इसके बाद काफी देर तक वह वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। इसी बीच उन्हें एक खेत में किशोरी का शव पेड़ से लटका मिला।

शव के पास नहीं मिला हसिया

मृतका के पिता झम्मन लाल का कहना है कि बेटी सुबह हसिया लेकर चारा लेने निकली थी। लेकिन घटना स्थल पर उन्हें हसिया नहीं मिला। इस पर उन्हें आशंका है कि बेटी की हत्या की गई है। वहीं उसके खुद के दुपट्टे से ही उसका शव लटका मिला था। थाना पुलिस का कहना है कि मामले में स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है। वही पुलिस ने घटना स्थल के पास काम कर रहे मनरेगा मजदूरों से मामले की पूछताछ की है। यह भी बताया की पास के खेत में 10 बजे के लगभग गन्ने की फैक्ट्री के कर्मचारी सर्वे कर रहे थे।

मीरगंज में एक किशोरी का शव पेड़ से लटका मिला था। सूचना पर पहुंचकर मौका मुआयना करने के बाद पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम को भेजा था। जिसकी रिपोर्ट में आत्महत्या किए जाने की पुष्टि हुई है। आरोपों के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। - राजकुमार अग्रवाल, एसपी आरए