- पत्नी के मायके जाने से डिप्रेशन में था सिक्योरिटी गार्ड

-सैटरडे रात फंदे से लटककर किया सुसाइड

बरेली। पत्नी के मायके जाने से परेशान एक सिक्योरिटी गार्ड ने फंदे से लटककर सुसाइड कर लिया। संडे सुबह ड्यूटी पर जाने के टाइम पर वह नहीं उठा तो परिजन उसके कमरे में उसे देखने पहुंचा। जहां उन्हें उसका शव फंदे से लटकता मिला। इस पर परिवार में हड़कंप मच गया और घटना की सूचना सुभाषनगर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। परिजनों के मुताबिक पत्नी से झगड़े के बाद मृतक के परेशान होने की बात कही थी।

पांच दिन पहले मायके चली थी पत्नी

सुभाषनगर क्षेत्र के मोहल्ला शांति विहार में संत गाडसे नगर निवासी ओम शर्मा ने बताया कि उनका छोटा भाई 34 वर्षीय अभय शर्मा एक प्राइवेट कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता था। उनके मुताबिक वह शराब पीने का भी आदि था। उसकी शादी 11 साल पहले फतेहगंज पूर्वी निवासी रेखा शर्मा से हुई थी और अब उसका 10 साल का बेटा भी है। पीडि़त के मुताबिक लगभग चार-पांच दिन पहले किसी बात को लेकर दंपति में झगड़ा हुआ था, जिसके बाद रेखा मायके लौट गई थी। इसके बाद से ही अभय परेशान रहने लगा था। सैटरडे को वह जब ड्यूटी से लौटा तो नशे की हालत में था। इसके बाद कुछ देर बैठकर वह पहली मंजिल पर बने अपने कमरे में लौट गया था।

ड्यूटी के लिए नहीं उठा तो खुला मामला

ओम शर्मा ने बताया कि संडे सुबह रोज की तरह अभय ड्यूटी जाने के लिए नहीं उठा तो उन्हें भतीजा अभि उसे उठाकर कमरे में पहुंचा। लेकिन दरवाजा अंदर से बंद मिला। काफी खटखटाने के बावजूद दरवाजा नहीं खुला तो उसने परिवार के अन्य लोगों को आवाज देकर बुलाया। उनके मुताबिक कमरे की खिड़की से अंदर झांककर देखा गया तो अभय का शव साड़ी से बने फंदे से लटकता नजर आया। इसके बाद सुभाषनगर पुलिस को मामले की सूचना दी गई। सूचना पर मृतक की पत्नी व अन्य लोग भी पहुंच गए। हालांकि उन्होंने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया। बताया कि दंपति के बीच अक्सर छोटी मोटी नोकझोंक होती रहती थी।